वेनिस में स्थित है दुनिया का एकमात्र बीच स्केट पार्क

0
2

वेनिस बीच स्केट पार्क दुनिया भर में बहुत प्रसिद्ध है और समुद्र तट पर स्थित एकमात्र स्केट पार्कों में से एक है। यह 16,000 वर्ग स्थित है। स्केटिंग पसंद करने वाले लोगो के लिए ये लगभग स्वर्ग जैसा है। वेनिस बीच स्केट पार्क दुनिया का एकमात्र स्केट पार्क है, जो ठीक समुद्र तट पर स्थित है। ये स्केटर्स के लिए निशुल्क खुला है।

वेनिस स्केट पार्क 1800 ओशन फ्रंट वॉक, वेनिस बीच पर वेनिस बोर्डवॉक के ठीक सामने स्थित है। निकटतम चौराहे मार्केट स्ट्रीट और स्पीडवे हैं। शहर के लिए 3.5 मिलियन डॉलर की लागत से 2009 में 16,000 वर्ग फुट स्केटपार्क का निर्माण किया गया था, और यह दुनिया में सबसे महंगा है।

कैलोफोर्निया के ये बीच पर्यटकों और वहाँ के रहवासियो के लिए एक फेमस हॉटस्पॉट है। ये प्रशांत महासागर के खूबसूरत नजारो को निहारने और रेत में आराम फरमाने के लिए एक अच्छी खासी जगह है। सांता मोनिका पियर के नीचे स्केटर का सिर देखने के बाद। यदि आप समुद्र तट की ओर चलते हैं और अपने दाहिनी ओर देखते हैं तो आपको दूरी में घाट दिखाई देगा। यह लगभग 40-50 मिनट की पैदल दूरी पर है, लेकिन यदि आप वेनिस बीच ब्रॉडवे पर चलते हैं तो यह एक शानदार अनुभव होगा और समय उड़ जाएगा।