अतीक और असद की तस्वीर पर इमोशनल सॉन्ग लगाकर वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर अतीक अहमद और उसके परिवार के नाम पर युवाओं को भड़काने की साजिश रची जा रही है।

0
46

Prayagraj: उत्तर प्रदेश का नामी माफिया अतीक अहमद और उसके भाई की मौत के बाद माहौल खूब गरमाया हुआ है। वही अतीक अहमद सहित उसका परिवार चर्चा में बना हुआ है। अब इस बीच सोशल मीडिया पर अतीक अहमद और उसके परिवार के नाम पर युवाओं को भड़काने की साजिश रची जा रही है। सामने आया है कि, अतीक अहमद, अशरफ अहमद और असद अहमद की फोटो पर इमोशनल गाने लगाकर उन्हें हीरो दिखाने की कोशिश हो रही है। इस तरह की रील्स कई अलग-अलग इंस्टाग्राम अकाउंट्स से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अब उत्तर प्रदेश एसटीएफ और साइबर सेल की नजर ऐसे एकाउंट्स पर है।

असद और अतीक के लिए इमोशनल गाने लगाकर इन्हें शहीद दिखाया जा रहा है

अतीकअहमद, अशरफ अहमद और असद अहमद को लेकर ऐसी रील्स फैलाने वाले इन खातों के बारे में एसटीएफ इंस्टाग्राम और फेसबुक को जल्द नोटिस देकर इनकी डिटेल्स मांगेगी ताकि पता लग सके कि किस मंशा से ये अकाउंट्स लोगों को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं। इतना ही नहीं ये भी सामने आया है कि पाकिस्तान से भी कुछ ऐसे सोशल मीडिया अकाउंट चलाए जा रहे हैं। जिसमें असद अहमद और अतीक अहमद के लिए इमोशनल गाने लगाकर इन्हें शहीद दिखाया जा रहा है। इस तरह की वीडियो के जरिए युवाओं को भड़काया जा रहा है। जांच एजेंसी इन अकाउंट्स पर नजर बनाए हुए है।

अतीक और उसके भाई की 15 अप्रैल की रात हुई थी हत्या

गौरतलब है कि, माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की 15 अप्रैल की रात को प्रयागराज में तीन हमलावरों ने उस समय गोली मारकर हत्या कर दी। जब पुलिस दोनों का मेडिकल कराने के लिए एक मेडिकल कॉलेज लेकर जा रही थी। तीनों हमलावर मीडियाकर्मी बनकर आये थे और घटना के बाद पुलिस ने तीनों को अरेस्ट कर लिया था।