पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक अभिनंदन सिंह को लिखित शिकायत पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार

0
20

बाँदा: आपको बता दें पूरा मामला बाँदा के पुलिस अधीक्षक (Superintendent of Police) कार्यालय का है, जहाँ पर पीड़िता गुडिया, उम्र 35 वर्ष, पत्नी जगरूप निषाद,निवासिनी ग्राम क्योटरा (बहिंगा), थाना तिन्दवारी, जिला बाँदा की निवासिनी है। पीडिता के गांव के रोशन पुत्र किशोरी व सूरज पुत्र किशोरी व सुन्नू पत्नी किशोरी के साथ दिनांक 22.05.2023 को समय करीब 7 बजे सुबह घर में घुसकर गाली गलौज करने लगे।

पीड़िता ने बताया कि मैने मना किया कि गाली मत दो, मेरे घर में कोई नहीं है। तभी सूरज व रोशन व उनकी माँ सुन्नू ने कहा कि मारो, देखा जायेगा। तभी सुन्नू ने एक थप्पड़ मेरे मुंह पर मारा। उसके बाद दोनों भाईयों ने मिलकर मुझे पकड़कर जमीन में गिरा दिया और लात घूसों से मारने लगे। तभी मैं जोर से चिल्लायी। वहीं पर खेल रहे बच्चे आवाज सुनकर आ गये और बच्चों ने कहा कि काहे को मार रहे हो। हम उसके पापा को बुला रहे हैं, तब सभी लोग गाली गलौज करते हुए चले गये और कहा कि अपने माँ-बाप को बुला लेना, हमारा क्या कर लोगे अगर शिकायत थाने में करोगे तो हम दोनों भाई मिलकर मार डालेगें। तब हम जेल जायेगें।

घटना को घटित हुए एक माह से ऊपर हो जाने बाद भी सम्बन्धित थाना पुलिस द्वारा लिखित शिकायत पत्र देने के बाद भी मुल्जिमानों के विरूद्ध आज तक कोई कार्यवाही नही किये जाने के कारण उनके हौसले बुलन्द है। अभियुक्तगण कभी भी पीड़िता एवं उसके परिवारीजनों के साथ गम्भीर घटना कारित कर सकते हैं और वह पीड़िता के ऊपर पैरवी न करने का लगातार दबाव बना रहे हैं। पुलिस में दिये गये शिकायत पत्र को वापस न लेने पर पीड़िता सहित परिवारीजनों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक (Superintendent of Police) अभिनंदन सिंह से मांग की है कि अभियुक्तगण रोशन, सुरज पुत्रगण किशोरी, सुन्नू पत्नी किशोरी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए कानूनी कार्यवाही करे।