‘द ट्रायल’ की अभिनेत्री नूर मालाबिका दास ने 32 साल की उम्र में की आत्महत्या

अभिनेत्री नूर मालाबिका दास, जिन्हें आखिरी बार 'द ट्रायल' में देखा गया था, का 6 जून को निधन हो गया। उनका शव उनके मुंबई स्थित घर से बरामद किया गया।

0
10

Mumbai: काजोल (Kajol) की अगुआई वाली डिज्नी प्लस हॉटस्टार सीरीज ‘द ट्रायल’ में नजर आईं अभिनेत्री नूर मालाबिका दास (Actress Noor Malabika Das) का 6 जून को आत्महत्या कर ली। पड़ोसियों द्वारा उनके अपार्टमेंट से बदबू आने की शिकायत के बाद पुलिस ने उनके मुंबई स्थित घर से उनका शव बरामद किया।

पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और 37 वर्षीय अभिनेत्री का शव सड़ी-गली अवस्था में पाया। उन्होंने जांच के तहत उनके घर से दवाइयां और मोबाइल फोन समेत नमूने एकत्र किए हैं। लेकिन उनके फ्लैट से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ, एक अधिकारी ने कहा। उन्होंने कहा कि आकस्मिक मृत्यु रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज की गई है। शव का पोस्टमार्टम भी किया गया है।

32 वर्षीय अभिनेत्री (Actress Noor Malabika Das) असम (Assam) की रहने वाली थीं। अभिनेत्री बनने से पहले, उन्होंने कतर एयरवेज (Qatar Airways) में एयर होस्टेस के रूप में काम किया था।

उन्होंने कुछ फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया, जिनमें ‘सिसकियां’, ‘वॉकमैन’, ‘तीखी चटनी’, ‘जघन्या उपाय’, ‘चरमसुख’, ‘देखी अनदेखी’ और ‘बैकरोड हस्टल’ शामिल हैं।

मालबिका (Actress Noor Malabika Das) के बुजुर्ग माता-पिता उनसे मिलने आए थे और हाल ही में असम लौटे हैं। चूंकि वे फिर से मुंबई नहीं जा सकते थे, इसलिए उनके दोस्त और अभिनेता आलोकनाथ पाठक (Aloknath Pathak) ने एक एनजीओ की मदद से उनके शव का अंतिम संस्कार किया।

ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Chief Minister Eknath Shinde) और गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस (Home Minister Devendra Fadnavis) से कथित आत्महत्या की गहन जांच करने की मांग की है। इसमें कहा गया है कि सरकार के लिए भारतीय फिल्म उद्योग में बार-बार होने वाली इन त्रासदियों के पीछे के अंतर्निहित कारणों की जांच करना अनिवार्य है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here