क्रू फिल्म का गाना नैना’ आया

नैना के नए गाने में कृति सेनन, करीना कपूर खान और तब्बू ने दिलजीत दोसांझ और बादशाह को बनाया अपना फैन।

0
30

Crew movie: कृति सेनन, करीना कपूर खान और तब्बू अपनी आगामी फिल्म क्रू के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने नैना नाम से एक जीवंत गाना रिलीज किया है, जिसमें तीन अभिनेत्रियों का सुपर हॉट लुक दिखाया गया है, जिसमें दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और बादशाह (Badshah) उनकी खूबसूरती के कायल हो रहे हैं।

मंगलवार को, क्रू (Crew movie) के निर्माताओं ने उत्साहित करने वाला गीत नैना जारी किया, जिसमें तीन मुख्य कलाकार एक हवाई जहाज के बड़े मॉडल पर नृत्य करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दिलजीत दोसांझ की दिलकश आवाज़ पहले से ही जोशीले गाने में गहराई जोड़ती है। फिल्म की मुख्य अभिनेत्रियाँ, तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन, शानदार समन्वय सेट में संगीत वीडियो में ग्लैमर के स्तर को बढ़ाती हैं। गाने में बादशाह और दिलजीत को एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ करते हुए सुना जा सकता है।

इस जोशीले गाने को राज रंजोध ने कंपोज किया है और इसे दिलजीत दोसांझ ने गाया है, जिसमें बादशाह ने अपने रैप के साथ अतिरिक्त मजा डाला है और गाने के बोल राज रंजोध और बादशाह ने लिखे हैं। गाने में कृति सेनन के दमदार लुक ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

एक टिप्पणी में लिखा था, “कृति इस एमवी में बहुत शानदार लग रही है! आउटफिट, वो स्टेप्स… वह कितनी खूबसूरत है!! हे भगवान, मेरी नजरें उससे नहीं हट रही हैं।” एक अन्य ने लिखा, “दिलजीत की आवाज इस ट्रैक को और भी खूबसूरत बनाती है और 3 रानियां एक साथ हाय गर्मी शब्द है।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “दिलजीत और करीना एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बादशाह के सुपरहिट गाने के साथ दिलजीत पाजी। तब्बू करीना कृति लग रही हैं।”

करीना कपूर खान, कृति सनोन और तब्बू के अलावा, क्रू (Crew movie) में अनिल कपूर और कपिल शर्मा सहित अन्य लोग विशेष भूमिका में हैं। डकैती फिल्म में तीनों अभिनेत्रियां पहली बार एक साथ स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार हैं। एकता कपूर और रिया कपूर द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।