फिल्म ‘Welcome 3’ के रिलीज होने की डेट आयी सामने

हंसने के लिए हो जाये तैयार। साल 2007 में 'वेलकम' रिलीज हुई थी और साल 2015 में 'वेलकम बैक' रिलीज की गई थी।

0
39
Welcome 3

फेमस कॉमेडी फिल्म ‘वेलकम’ और ‘वेलकम 2’ लोगों को इतनी पसंद है कि लोगों को इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार था। इस फिल्म ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है, जो लोग ‘वेलकम 3’ का इंतजार कर रहे थे। उनके लिए एक गुड न्यूज़ है, जी हां! इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है और साथ ही फिल्म का टाइटल भी अनाउंस हो चुका है।

साल 2007 में ‘वेलकम’ रिलीज हुई थी और साल 2015 में ‘वेलकम बैक’ रिलीज की गई थी। गौरतलब है कि इस फिल्म की स्टार कास्ट भी बदल सकती है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म ‘वेलकम 3’ से जुड़ी कुछ खास जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, फिरोज नाडियाडवाला की फिल्म ‘वेलकम 3’ क्रिसमस 2024 में रिलीज होगी।

‘वेलकम’ फ्रेंचाइजी की तीसरे पार्ट का नाम ‘वेलकम टू द जंगल’ होगा। प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की इस फैमिली एंटरटेनर फिल्म को देखने के लिए लोग काफी एक्साइटमेंट में हैं। प्रोड्यूसर ने फिल्म ‘वेलकम’ को साल 2007 में क्रिसमस पर ही रिलीज किया था।

फिरोज नाडियाडवाला ने ‘वेलकम 3’ से पहले इस फिल्म के दोनों पार्ट को भी प्रोड्यूस किया था। ‘वेलकम’ बॉलीवुड की सुपरहिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म में से एक है। पहले पार्ट में अक्षय कुमार लीड रोल में थे तो वहीं फिल्म के दूसरे पार्ट में जॉन अब्राहम मुख्य किरदार की भूमिका में नजर आये थे।

इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा लीड रोल में संजय दत्त और अरशद वारसी नजर आने वाले हैं। इस बार की स्टार कास्ट को दखने के बाद इतना तो साफ है कि फिल्म में कॉमेडी का ट्रिपल डोज मिलने वाला है। वही एक्ट्रेस के नाम को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।