एल्बम ‘इंडस्ट्री 2’ का नया रोमांटिक गाना ‘सच बता मुझे’ आपका दिल चुराने के लिए हैं तैयार!

    0
    33

    ‘इल्ज़ाम’, ‘डेंजर’ और ‘आया ना तू’ जैसे हिट गानों के लिए जाने जाने वाले गायक-गीतकार अर्जुन कानूनगो ने बार-बार अपने संगीत से दुनिया भर में लोगो का दिल जीता है। लाखों फैंस के साथ, अर्जुन अब अपना अगला बहुप्रतीक्षित एल्बम ‘इंडस्ट्री 2’ लाने की तैयारी में जुटे हुए हैं। जहां एल्बम का एक सिंगल ‘डेंजर’ पहले से ही दर्शकों का दिल जीत रहा है, वहीं अब गायक ने ‘सच बता मुझे’ नाम से एक और नया ट्रैक जारी किया है।

    खूबसूरत जगहों पर फिल्माया गया है यह गाना

    गायिका और अभिनेत्री शर्ली सेतिया, अर्जुन कानूनगो के साथ अभिनय करते हुए दिखाई देगी ‘सच बता मुझे’ एक खूबसूरत रोमांटिक गाना है, जो दो प्रेमियों की एक-दूसरे के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त करने और एक साथ अपने सफर की खोज करने की कहानी को दर्शाता है। खूबसूरत जगहों पर फिल्माया गया यह गाना निश्चित रूप से चार्ट में टॉप स्थान पायेगा।
    इस गीत को बनाने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, अर्जुन कानूनगो ने कहा, “‘सच बता मुझे’ एक खास गीत है और निश्चित रूप से बहुत प्यार से बनाया गया है। यह रोमांस का मौसम है और मैंने सोचा कि इससे बेहतर समय क्या हो सकता है इस गाने को दर्शकों के लिए लाने के लिए। शर्ली के साथ काम करना एक प्यारा अनुभव था और हमें उम्मीद है कि दर्शक पसंद करेंगे और ‘सच बता मुझे’ के साथ झूमेंगे।”

    अर्जुन कानूनगो द्वारा लिखा, गाया और निर्मित किया

    जब शर्ली से गाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”अर्जुन के साथ काम करना सच में मेरे लिए एक अनोखा अनुभव रहा है। हमने कुछ बहुत खास बनाया है, और अपने फैंस के लिए सबसे प्रामाणिक अनुभव लाने के लिए भारत में और एक बिल्कुल नए देश में घंटों मेहनत की है। टोक्यो में शूटिंग करना निश्चित रूप से मेरे लिए इस एल्बम को बनाने का सबसे अच्छा हिस्सा रहा हैं। ‘सच बता मुझे’ यह बहुत ही सहज किस्म का गाना है, जिसे आप बार-बार सुनना चाहेंगे!” कुल दस गानों से बना, ‘इंडस्ट्री 2’ एल्बम अर्जुन कानूनगो द्वारा लिखा, गाया और निर्मित किया गया है और जल्द ही रिलीज़ होने की उम्मीद है।