बिग बॉस सीजन 17 का नया एपिसोड रहा ड्रामे से भरपूर, जाने सब कुछ

रिंकू को आने वाले सप्ताह के लिए मिली इम्युनिटी

0
56

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 के नए एपिसोड में समर्थ (Samarth) और खानजादी (Khanzadi) एक एक्शन फिल्म के किरदार निभाते हुए मस्ती करते नजर आ रहे हैं। बाद में, अभिषेक (Abhishek) और समर्थ लड़ते हुए दिखाई देते हैं जहां समर्थ अभिषेक से अच्छा व्यवहार करने के लिए कहते हैं। विक्की (Vicky) ने ईशा (Isha) को अभिषेक से दूर रहने के लिए कहा क्योंकि उनकी आदत ख़राब है। ईशा समर्थ को समझाती है कि उसे अभिषेक को नजरअंदाज करने की जरूरत है क्योंकि वह उनके बीच समस्याएं लाने की कोशिश करता है।

सनी (Sunny) को कैमरे से बात करते हुए देखा जाता है जहां वह समर्थ का मजाक उड़ाते हैं। खानजादी और अभिषेक इस बारे में बात करते हैं कि घरवाले उनके समीकरण को किस तरह से चित्रित कर रहे हैं, जिसमें वह कहती है कि वह आदी नहीं होना चाहती और अभिषेक बाहर चला जाता है। खानज़ादी को विक्की के साथ अभिषेक के साथ अपने संबंधों के बारे में बातचीत करते हुए देखा जाता है, जिसमें वह कबूल करती है कि उसके मन में अभिषेक के लिए एक नरम कोना है। मन्नारा (Mannara) और अनुराग खानजादी की मनगढ़ंत कहानियों पर चर्चा करते नजर आते हैं जिसमें अनुराग (Anurag) को लगता है कि वह बहुत झूठ बोलती है।

वे समर्थ का मजाक भी उड़ाते हैं और ईशा की पसंद पर भी सवाल उठाते हैं। अगले दिन घरवाले बिग बॉस के एंथम से उठते हैं। सना (Sana) सुबह फिर सो रही होती है तभी घर में अलार्म बजता है। मुनव्वर (Munavvar) मन्नारा को समझाता है कि उसे जिग्ना और रिंकू से उन शब्दों के लिए माफी मांगनी चाहिए जो उसने उनके लिए इस्तेमाल किए थे। विक्की, मुनव्वर और अभिषेक अपने बचपन की प्रेम कहानियां साझा करते नजर आ रहे हैं। मकान नंबर 3 के घर वालों को लगता है कि सना आलसी है और घर के कामों के दौरान बहाने बनाती है। घर के सदस्यों को हॉल में एक साथ बैठे हुए देखा जाता है जब बिग बॉस (Bigg Boss) घोषणा करते हैं कि घर में एक आत्मा है जो घर की एक लड़की को शक्तियां दे सकती है, इस प्रकार घुंघरू की आवाज अब सुनाई देगी और अंकिता, सना और खानजादी एक नाम तय करेंगी। जिनके पास अपने बीच से तीन प्रतियोगियों को परम शक्ति पाने की दौड़ से बाहर करने का मौका होगा।

तीनों लड़कियाँ एक पोशाक पहनेंगी और वे दर्पण के सामने तैयार होने का नाटक करेंगी जिसके बाद घुंघरू की आवाज़ पर, लड़कियों में से एक गतिविधि कक्ष में जाएगी, नृत्य करेगी और फिर उन तीन सदस्यों पर गुलाल फेंकेगी जिन्हे वह प्रतियोगिता की दौड़ से बाहर करना चाहती है। पहले राउंड में लड़कियां अंकिता को चुनती हैं और वह ऐश्वर्या, नील और मुनव्वर को सत्ता की दौड़ से बाहर करने के लिए चुनती हैं।

मुनव्वर अंकिता (Ankita) के फैसले से निराश दिखता है और वह अंकिता से इस बारे में बात करता है। सना दूसरे राउंड के लिए जाती है जहां वह विक्की, ईशा और अभिषेक को रेस से बाहर करने के लिए चुनती है। तीसरे राउंड में खानजादी अनुराग, समर्थ और सनी को सत्ता की दौड़ से बाहर कर देती है। तीनों लड़कियों में इस बात पर बहस होती है कि अगले राउंड में किसे जाना चाहिए लेकिन बिग बॉस (Bigg Boss) फैसला करते हैं कि वे एक साथ प्रदर्शन कर सकती हैं और फिर वे नाम ले सकती हैं जिन्हें वे दौड़ से बाहर करना चाहती हैं। विक्की अंकिता को प्रभावित करने की कोशिश करता है जिसके लिए बिग बॉस उसे एक्टिविटी रूम से बाहर भेज देते हैं। सना नवीद का नाम लेती है, अंकिता मन्नारा का नाम लेती है और खानज़ादी अरुण का नाम लेती है।

आखिरी राउंड में लड़कियां खानज़ादी को चुनती हैं और वह रिंकू (Rinku) या जिग्ना (Jigna) में से किसी एक को दौड़ से हटा सकती हैं। खानज़ादी ने जिग्ना को दौड़ से बाहर कर दिया। रिंकू ने सत्ता की दौड़ जीत ली। बिग बॉस ने घोषणा की कि वास्तविक शक्ति क्या है – यह प्रतिरक्षा कार्य था जिसने रिंकू को अगले सप्ताह के नामांकन कार्य से बचाया। अंकिता और मुनव्वर को एक बहस में देखा जाता है जहां अंकिता कबूल करती है कि उसे उसके तानों के बारे में बुरा लगा। नवीद (Navid) को लगता है कि सना बेवकूफ और नकली है जो उसे सत्ता के खेल से हटाने का बहाना बना रही है।