जमानत पर छूटकर आये युवक की खरखौदा में हत्या।

0
42

खरखौदा (Kharkhoda) के बिजौली गांव में शुक्रवार को एक युवक की गर्दन काटकर हत्या का मामला सामने आया है। हत्या करने वाले हमलावर वारदात को अंजाम देकर मौके से भाग गए। बताया जा रहा की युवक छह महीने पहले ही जेल से जमानत पर छूटा था। हत्या की वारदात से गांव में हड़कंप मच गया। मामले की सूचना मिलते ही एसपी देहात पुलिस फाॅर्स सहित मौका ए वारदात पर पहुंचे। माना जा रहा की क़त्ल आपसी रंजिश में किया गया है।

कुछ महीने पहले ही जमानत पर छूटा था मृतक

जानकारी अनुसार खरखौदा (Kharkhoda) के बिजौली गांव निवासी उज्जवल उर्फ़ पप्पू पुत्र शिबू शर्मा ने खरखौदा (Kharkhoda) के डीएवी कॉलेज के सामने वर्ष 2020 में दीपक उर्फ़ कल्लू पुत्र मुकेश त्यागी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में आरोपी उज्जवल उर्फ़ पप्पू को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। उज्जवल छह माह पूर्व ही इस मामले में जमानत पर छूटा और अपने गांव वापिस आ गया। इसके बाद उसके दूसरे पक्ष के लोगो से मतभेद होने शुरू हो गए। शुक्रवार रात करीब नौ बजे जब उज्जवल अपने घर वापस लौट रहा था तभी छह सात हमलावरों ने उसे घेर लिया और उस पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी गर्दन काट दी। उसके सर पर भी ताबड़तोड़ वार किये गए जिससे उज्जवल की मौके पर ही मौत हो गयी।

बदला लेने के लिए की उज्जवल की हत्या

बताया जा रहा है की इस क़त्ल को अंजाम दीपक पक्ष के लोगो ने बदला लेने के उद्देश्य से किया है। माना जा रहा है की उज्जवल के जमानत पर छूटने के बाद से ही हमलावर उसकी हत्या करने की फ़िराक में थे। मृतक उज्जवल की माँ ने दीपक पक्ष के तीन लोगो पर हत्या का आरोप लगाया है। इस मामले की सूचना मिलने पर एसपी देहात कमलेश बहादुर और सीओ किठौर रुपाली रॉय मौके पर पहुंचे, और शव को मोर्चरी भिजवाया। एसपी देहात ने बताया की आरोपियों की पहचान और गिरफ़्तारी के लिए टीम लगाई है।