द मैजिक ऑफ शिरी: दिव्यंका त्रिपाठी अब वेब सीरीज़ में बिखेरेंगी जादू

दिव्यांका त्रिपाठी अपनी आगामी वेब सीरीज द मैजिक ऑफ शिरी में एक जादूगर की भूमिका निभा रही हैं। इसका प्रीमियर 13 जुलाई को JioCinema पर होगा।

1
18
Divyanka Tripathi

टेलीविजन अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) द मैजिक ऑफ शिरी नामक एक रोमांचक नई वेब श्रृंखला के साथ अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं, जहां वह एक जादूगर की भूमिका निभा रही हैं। बहुप्रतीक्षित श्रृंखला का टीज़र सोमवार को जारी किया गया, जिसमें दर्शकों को जादू की मनोरम दुनिया की झलक देखने को मिली।

टीज़र की शुरुआत दिव्यांका (Divyanka Tripathi) द्वारा अपनी जादूई चालों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने से होती है। वह एक दृढ़ जादूगरनी का किरदार निभाती नजर आ रही हैं, जो पुरुष प्रधान उद्योग में अपनी पहचान बनाने का प्रयास कर रही है। वह कहती हैं, “जादूगरों की दुनिया में मैं जादूगरनी बनके छा जाऊंगी (जादूगरों के इस पुरुष प्रधान उद्योग में, मैं, एक महिला जादूगर के रूप में, अपनी पहचान बनाऊंगी)।” टीजर में दिव्यांका को एक मां और एक पत्नी के रूप में भी दिखाया गया है। इसके अलावा, यह जावेद जाफ़री को एक साथी जादूगर के रूप में पेश करता है, जो एक जादूगर के रूप में दिव्यांका की सफलता का विरोध करता हुआ प्रतीत होता है।

इससे पहले, एक पुरस्कार समारोह में दिव्यांका त्रिपाठी ने द मैजिक ऑफ शिरी के लिए अपना उत्साह साझा किया था। उन्होंने कहा, ”मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत उत्साहित हूँ। मुझे पूरा यकीन है कि हर कोई इसे पसंद करेगा और आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर इसका आनंद ले सकते हैं।”

टेलीविजन शो ये है मोहब्बतें में डॉ. इशिता अय्यर भल्ला का मुख्य किरदार निभाने के बाद दिव्यांका (Divyanka Tripathi) घर-घर में मशहूर हो गईं। 2019 के शो कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के साथ ओटीटी स्पेस में डेब्यू के बाद द मैजिक ऑफ शिरी दिव्यंका की वेब सीरीज की दुनिया में दूसरी पारी है, जहाँ उन्होंने राजीव खंडेलवाल के साथ स्क्रीन साझा की थी। बिरसा दासगुप्ता द्वारा निर्देशित, द मैजिक ऑफ शिरी का प्रीमियर 13 जुलाई को JioCinema पर होगा।

Comments are closed.