अस्पताल ने जारी किया बयान, “राखी सावंत की ट्यूमर सर्जरी कोई ड्रामा नहीं है?”

अस्पताल से राखी सावंत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, उनके पूर्व पति रितेश ने बताया कि डॉक्टरों ने उनके गर्भाशय में ट्यूमर पाया है।

0
22

Mumbai: क्या वह ट्यूमर है या नहीं? हाल ही में मुंबई के एक अस्पताल से राखी सावंत (Rakhi Sawant) की वायरल तस्वीरों ने सभी को हैरान और भ्रमित कर दिया। जहां कुछ लोगों ने उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई, वहीं अन्य ने तर्क दिया कि यह महज एक ड्रामा हो सकता है। हालांकि, मुंबई के नक्षत्र मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल (Nakshatra Multispeciality Hospital) आखिरकार खुलासा किया है कि अभिनेत्री वास्तव में वहां भर्ती हैं।

राखी सावंत की सर्जरी की पुष्टि

शुक्रवार देर रात, अस्पताल के अधिकारियों ने पुष्टि की कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) वहां भर्ती हैं और उन्होंने खुलासा किया कि शनिवार (आज) दोपहर को उनकी सर्जरी होगी। अस्पताल के अधिकारियों ने बताया, “राखी की शनिवार को सर्जरी होगी। उनका ऑपरेशन किया जा रहा है। अभिनेत्री की देखरेख एक स्त्री रोग विशेषज्ञ कर रहे हैं।”

हालांकि, अस्पताल ने राखी (Rakhi Sawant) के गर्भाशय में ट्यूमर के बारे में कोई पुष्टि या जानकारी नहीं दी। अधिकारियों ने कहा, “कृपया स्वास्थ्य संबंधी अन्य अपडेट के लिए रिपोर्ट प्राप्त करने के लिए उनके परिवार या दोस्तों से संपर्क करें।”

राखी सावंत को क्या हुआ है? इस सप्ताह की शुरुआत में अस्पताल से राखी सावंत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, राखी के पूर्व पति रितेश राज सिंह (Ritesh Raj Singh) ने बताया कि कुछ टेस्ट करने के बाद डॉक्टरों ने उनके गर्भाशय में ट्यूमर पाया है। रितेश के अनुसार, उन्हें संदेह है कि राखी को कैंसर है। “उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद कल रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर उनकी देखभाल कर रहे हैं। उन्हें उनके गर्भाशय में ट्यूमर मिला है। उनके पेट में भी दर्द था। डॉक्टरों को संदेह है कि यह कैंसर हो सकता है। टेस्ट किए जा रहे हैं। डॉक्टरों ने सर्जरी का प्रस्ताव दिया है, लेकिन वे पहले यह जांचना चाहते हैं कि यह कैंसर है या नहीं,” रितेश ने हमें बताया।

राखी सावंत ने सभी से उनके लिए प्रार्थना करने का आग्रह किया। शुक्रवार की रात, राखी सावंत ने एक वीडियो स्टेटमेंट के माध्यम से अपने स्वास्थ्य संबंधी अपडेट साझा किए। क्लिप में, बिग बॉस फेम को अस्पताल के बिस्तर पर देखा गया और उन्होंने सभी से उनके लिए प्रार्थना करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, “ऐ मेरे दोस्तो। मिस कर रही हूँ बाहर जाना, घूमना फिरना। अस्पताल में हूँ मैं, सुबह सर्जरी है मेरी। बहुत मिस कर रही हूँ मैं। ये कैसी ड्रेस पहन रखी है मैंने? मुझे पूरे कपड़े पहनने की आदत नहीं है। आप समझ रहे हो ना? मुझे ये हॉस्पिटल की ड्रेस अच्छा नहीं लगता। मुझे जल्दी ठीक होकर आना है, बहुत सारी मस्ती करना है मुझे।”

आदिल खान दुर्रानी ने सर्जरी को कहा ड्रामा

इस बीच, राखी सावंत के पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी (Aadil Khan Durrani) का दावा है कि लीक वीडियो मामले में जेल से बचने के लिए उनका अस्पताल में भर्ती होना महज एक नाटक है। दिल खान दुर्रानी ने कहा, “डॉक्टरों ने कुछ नहीं कहा है। हमें नहीं पता कि वह किस अस्पताल में है। अगर उसे दिल का दौरा पड़ता है, तो मुझे लगता है कि मरीजों को आमतौर पर ऑक्सीजन मास्क की जरूरत होती है, लेकिन उसके (राखी सावंत) पास वह भी नहीं है। वह ऐसा सिर्फ इसलिए कर रही है क्योंकि उसे जल्द ही पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करना है। यह सिर्फ जेल जाने से बचने का नाटक है।”