असम के मुख्यमंत्री ने कहा कौन है शाहरुख खान?

फिर कहा अभिनेता ने रविवार रात को फोन किया

0
87

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ का विरोध दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। अब इसी बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर जानकारी दी कि, अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने रविवार रात 2 बजे मुझे फोन किया। वह गुवाहाटी के नारेंगी हॉल में होने वाली पठान की स्क्रीनिंग को लेकर चिंतित थे। मैंने उन्हें आश्वस्त किया कि कानून व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान कोई विवाद न हो।

असम के सीएम ने कहा कौन है शाहरुख खान

बता दें कि, इससे पहले शनिवार को गुवाहाटी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान असम के मुख्यमंत्री ने अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान देखने से इनकार कर दिया था। जहाँ उन्होंने यहाँ तक कह दिया था कि अभिनेता शाहरुख खान कौन हैं? मैं उसके या फिल्म के बारे में कुछ नहीं जानता। अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने मुझे फोन नहीं किया है, लेकिन अगर वह फोन करेंगे तो मैं इस मामले को देखूंगा। शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है।

20 जनवरी को, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा गुवाहाटी के नरेंगी में एक सिनेमा हॉल में तोड़फोड़ की गई। इस दौरान उन्होंने अभिनेता शाहरुख खान के पोस्टर भी जलाए। वहीं, पठान 25 जनवरी को इसी थियेटर में दिखाई जाएगी।

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने असमिया फिल्म “डॉक्टर बेजबरुआ-पार्ट 2” को देखने को कहा

जब मीडियाकर्मियों ने मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को बताया कि अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं, तो मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य के लोगों को असमिया फिल्मों की चिंता करनी चाहिए न कि हिंदी फिल्मों की। मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वर्गीय निपोन गोस्वामी द्वारा निर्देशित असमिया फिल्म “डॉक्टर बेजबरुआ-पार्ट 2” जल्द ही रिलीज होगी। लोगों को यह फिल्म देखनी चाहिए। वहीं दूसरे दिन मुख्यमंत्री ने बताया कि शाहरुख खान ने उन्हें फोन किया है। जहां इस मामले को लेकर शाहरुख खान की फिल्म पठान फिर से सुर्खियों में आ गई है। यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं।

अगर इस फिल्म के विवाद की बात करें तो पठान फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी थी। इसे देखने के बाद प्रदर्शनकारियों का कहना है कि भगवा रंग हिंदू धर्म का प्रतीक है। दीपिका इस रंग की पोशाक पहनकर ‘बेशरम रंग’ गाने पर डांस कर रही हैं, जो काफी आपत्तिजनक है। तभी से विश्व हिंदू परिषद सहित अन्य हिंदू संगठन शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान पर प्रतिबंध लगाने की मांग करने लगे।