आरोपी अरुण असद के व्हाट्सएप ग्रुप शेर-ए-अतीक का था सदस्य

शेर-ए-अतीक ग्रुप छोड़कर बाद में अरुण मौर्या 90 व्हाट्सएप ग्रुप का सदस्य बन गया था।

0
60
Sher-e-Atiq

उत्तर प्रदेश का नामी माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की हत्या की जांच कर रही एसआईटी (SIT) को एक बड़़ी जानकारी हाथ लगी है। अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या का आरोपी अरुण मौर्य (Arun Maurya) असद अहमद के व्हाट्सएप ग्रुप शेर-ए-अतीक (Sher-e-Atik) का सदस्य रह चुका है। असद अहमद ने अतीक अहमद के लिए यह ग्रुप बनाया था। इस ग्रुप में अतीक अहमद के वीडियो और उसके वर्चस्व की कहानी बताई जाती थी। बाद में अरुण मौर्या (Arun Maurya) इस ग्रुप से अलग हो गया था और वह 90 व्हाट्सएप ग्रुप का सदस्य बन गया था।

बता दें कि, 15 अप्रैल (शनिवार) की रात्रि को अतीक अहमद और अशरफ अहमद की प्रयागराज के केल्विन अस्पताल (Kelvin Hospital) परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दोनों को उस वक्त गोली मारी गई जब पुलिस मेडिकल कराने के लिए उन्हें लेकर जा रही थी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया था। इन तीनों का नाम लवलेश, सनी और अरुण मौर्य है। इस मामले की जांच एसआईटी कर रही है।

वही, एसआईटी ने इन तीनों को अपनी हिरासत में ले लिया है। तीनों को कल सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया, जहां से इन्हें 4 दिनों की पुलिस रिमांड दी गई। अब एसआईटी इन तीनों से पूछताछ कर रही है।