बांग्लादेश के सांसद अनवारुल के हत्या मामले में गिरफ्तार हुए आरोपी ने खोले कई राज

जेहाद हवलादार (गिरफ्तार हुआ व्यक्ति) ने पूछताछ के दौरान बताया कि बांग्लादेशी राजनेता के शव को उसने 80 टुकड़ों में काटा था।

0
11

कोलकाता के एक फ्लैट में बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार (Anwarul Azim Anar) की हत्या मामले में गिरफ्तार हुए व्यक्ति ने कई राज खोले हैं। जेहाद हवलादार (गिरफ्तार हुआ व्यक्ति) ने पूछताछ के दौरान बताया कि बांग्लादेशी राजनेता के शव को उसने 80 टुकड़ों में काटा था।

गिरफ्तार ने बताया कि उसे इस काम के लिए पांच हजार रुपये मिले थे। इसके बाद उसने इन टुकड़ों को दक्षिण 24 परगना जिले के भांगड़ के कृष्णामती गांव के विभिन्न जलाशयों में फेंक दिया था। जांचकर्ताओं के अनुसार, शव के टुकड़ों को पुनर्प्राप्त करना अधिक कठिन हो गया। माना जा रहा है कि शव के टुकड़ों को किसी जलीय जीव ने खा लिया होगा।

जांच से यह भी पता चला है कि सोना तस्करी में 200 करोड़ रुपये की हिस्सेदारी को लेकर सांसद अनवारुल अजीम अनार (Anwarul Azim Anar) के साथ उसके दोस्त व मुख्य साजिशकर्ता अख्तरुज्जमां शाहीन के बीच अनबन चल रहा था। शाहीन पहले भी कई बार सांसद को जान से मारने की धमकी दे चुका था।

पुलिस की मानें तो सांसद और उसके दोस्त बांग्लादेशी मूल के अमेरिकी नागरिक अख्तरुज्जमां शाहीन में अनबन चल रही थी। शाहीन ने ही जेहाद हवलादार (गिरफ्तार हुआ व्यक्ति) को कलकत्ता भेजा था और बांग्लादेशी सांसद को मारने के पैसे दिए थे। अख्तरुज्जमां इस समय अमेरिका में है, जो इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है।

दोनों में सोने की तस्करी के धंधे को लेकर अनबन हो गई थी। इसका बदला लेने के लिए अख्तरुज्जमां ने सांसद की हत्या की साजिश रची और इसे अंजाम देने के लिए उसने आरोपितों को लगभग पांच करोड़ करोड़ रुपये भी दिए।