हापुड़ में टेंट व्यवसायी की हुई निर्मम हत्या

0
118

Hapur: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ (Hapur) के सिटी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लज्जापुरी में एक टेंट व किराना व्यवसायी की उसी के घर में निर्मम तरीके से हत्या का मामला सामने आया है। हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर आला अधिकारियों सहित सिटी कोतवाली पुलिस पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाकर सबूत जुटाए जा रहे हैं।

आपको बता दें कि आज सुबह हापुड़ जिले (Hapur) के लज्जापुरी निवासी 41 वर्षीय म्रतक मुकेश की पत्नी अपने भाई के साथ मायके से जैसे ही घर पहुंची तो घर के दरवाजे पर बाहर से कुंडा लगा हुआ था। कुंडा खोलकर पत्नी ने अंदर जाकर देखा तो उसका पति बेड पर लहूलुहान स्थिति में पड़ा हुआ था। पति के लहूलुहान शव को देखकर उसकी चीख निकल गई। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक मुकेश कर्दम के शव को कब्जे में ले लिया और पंचनामे की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वही मृतक के साले ने अपने बहनोई के भाइयों पर ही प्रॉपर्टी विवाद को लेकर हत्या का शक जाहिर किया। इसके बाद पुलिस ने मृतक मुकेश कर्दम के दोनों भाइयों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। वहीं घटनास्थल पर पहुंचे एएसपी हापुड ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि लज्जापुरी के रहने वाले मुकेश कर्दम की हत्या का मामला सामने आया है जिसमें पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने मौके से एक तवा व चाकू भी बरामद किया है। साथ ही इस हत्या के मामले में परिजनों की तहरीर पर मुकदमा भी पंजीकृत कराया जा रहा है। परिजनों ने प्रॉपर्टी विवाद को लेकर भाइयों पर ही मृतक मुकेश कर्दम की हत्या का शक जाहिर किया था, जिसमें मृतक के दोनों भाइयों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। बाकी पुलिस और भी एंग्लो पर जांच कर रही है और जल्द ही इस हत्या की घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।