तेलुगु अभिनेता नरेश ने पवित्रा लोकेश से की शादी

नरेश और पवित्रा लोकेश ने अपनी शादी का एक वीडियो शेयर कर आशीर्वाद मांगा।

0
106

Tollywood news: तेलुगु अभिनेता नरेश (Naresh) और पवित्रा लोकेश शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने हाल ही में एक पारंपरिक समारोह में शादी की और शुक्रवार को सोशल मीडिया पर शादी का एक वीडियो साझा किया। उन्होंने लिखा, “हमारी इस नई यात्रा में जीवन भर शांति और आनंद के लिए आपका आशीर्वाद मांगते हुए।”

पवित्रा एक अभिनेत्री हैं और बड़े पैमाने पर कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में सहायक भूमिकाएँ निभाती हैं। दोनों को अपनी फिल्मों के सेट पर प्यार हो गया, जिसमें उन्होंने साथ काम किया था। नरेश की यह चौथी और पवित्रा की तीसरी शादी है।

नरेश को कानूनी तलाक लेना बाकी

कथित तौर पर नरेश (Naresh) को अपनी तीसरी पत्नी राम्या रघुपति से कानूनी तलाक लेना बाकी है। अपनी पहली शादी असफल होने के बाद नरेश ने रेखा सुप्रिया से शादी कर ली। पूर्व युगल दो बेटों के माता-पिता हैं – नवीन विजय कृष्ण और तेजस्वी कृष्ण। अपनी दूसरी शादी भी असफल होने के बाद, नरेश ने राम्या रघुपति से शादी की; दोनों अलग होने के बाद कानूनी पेचीदगियों में उलझे हुए हैं।

दो बच्चो की माँ है पवित्रा

पवित्रा की पहले एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर से शादी हुई थी और तब वह कन्नड़ फिल्म अभिनेता सुचेंद्र प्रसाद के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं। उनके दो बच्चे हैं। नरेश (Naresh) और पवित्रा 2021 से साथ रह रहे हैं। दोनों ने शुक्रवार को अपने रिश्ते को औपचारिक रूप दिया। युगल ने अपनी शादी की घोषणा वीडियो को “शांति और आनंद का जीवन भर” लिखकर समाप्त किया।