Telangana: वाईएस शर्मिला के खिलाफ धारा 504 के तहत हुआ मामला दर्ज

शर्मिला ने कहा, जब नाईक ने मुझे नपुंसक बुलाया, तो मैंने सिर्फ इतना कहा कि आखिर नपुंसक है कौन? क्या आप नपुंसक नहीं हैं?

0
56

तेलंगाना (Telangana) में वाईएसआरटीपी (YSRTP) प्रमुख वाईएस शर्मिला (YS Sharmila) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन पर महबूबाबाद विधायक बनोठ शंकर (Banoth Shankar) के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है।

अब इसे लेकर शर्मिला (YS Sharmila) ने केसीआर सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि, विधायक नाईक, जो कि एक एसटी हैं, उन्होंने मुझे नपुंसक बुलाया, जिस पर मैंने सिर्फ जवाब दिया था। इस पर ही मेरे खिलाफ एससी-एसटी उत्पीड़न मामले में केस दर्ज हो गया। उन्होंने पूछा कि क्या यही तेलंगाना का न्याय है?

वाईएस शर्मिला (YS Sharmila) ने कहा कि, “जब नाईक ने मुझे नपुंसक बुलाया, तो मैंने सिर्फ इतना कहा कि आखिर नपुंसक है कौन? क्या आप नपुंसक नहीं हैं? मैंने सिर्फ इतना ही कहा था। क्या प्रतिक्रिया देना मेरी गलती है?”

वाईएस शर्मिला ने कही ये बात

वाईएसआरटीपी प्रमुख वाईएस शर्मिला ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि, “वे कह रहे हैं कि मेरे खिलाफ कार्रवाई हो सकती है, लेकिन मेरी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आनी चाहिए। सिर्फ इसलिए कि मैंने प्रतिक्रिया दी और नाईक से उनका ही सवाल पूछ लिया, इसलिए मेरे खिलाफ केस दर्ज हो रहे हैं। वह भी एससी-एसटी उत्पीड़न मामले में। यह कितना न्यायपूर्ण है? क्या यह कानून का गलत इस्तेमाल नहीं है?”

तेलंगाना भारत का अफगानिस्तान है और केसीआर इसका तालिबान है: शर्मिला

इस मामले में तेलंगाना पुलिस ने महबूबाबाद विधायक बनोठ शंकर (MLA Banoth Shankar) की शिकायत पर वाईएस शर्मिला के खिलाफ धारा 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है और उन्हें हैदराबाद ले जाया गया है। इससे पूर्व वाईएस शर्मिला ने रविवार महबूबाबाद में पत्रकारों से बात करते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री पर भी हमाल बोला था।

उस दौरान शर्मिला ने कहा था कि, तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर एक तानाशाह हैं, वह अत्याचारी हैं, तेलंगाना में कोई भारतीय संविधान नहीं है, केवल केसीआर का संविधान है। तेलंगाना भारत का अफगानिस्तान है और केसीआर इसका तालिबान है।