Tejashwi Yadav: हम लोग काम करते हैं और कुछ लोग सिर्फ बकवास करते

तेजस्वी यादव ने क्रेडिट लेने की बातों का खंडन करते हुए कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है, हम नीतीश जी के नेतृत्व में युवाओं को नौकरी देने का काम कर रहे हैं।

0
52

Bihar में निवनियुक्त शिक्षकों की बहाली को लेकर राजनीति जारी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) आज गांधी मैदान में नवनियुक्ति शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटेंगे। वहीं शिक्षकों की बहाली को लेकर क्रेडिट लेने की होड़ दिख रही है। वहीं उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) अपनी जापान यात्रा से पटना लौटे हैं।

जापान से लौटने के बाद तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने क्रेडिट लेने के बयानों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। तेजस्वी यादव ने क्रेडिट लेने की बातों का खंडन करते हुए कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है, हम नीतीश जी के नेतृत्व में युवाओं को नौकरी देने का काम कर रहे हैं। साथ ही उन्होने विपक्ष पर भी निशाना साधते हुए कहा कि हम लोग काम करते हैं और कुछ लोग सिर्फ बकवास करते हैं।

दरअसल, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) अपने जापान दौरे पर गए थे। यहां उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। जापान दौरे के बाद डिप्टी सीएम पटना लौटै। यहां पटना में राजद कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। यहां तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने नीतीश कुमार की क्रेडिट नहीं लेने की सलाह पर कहा कि क्रेडिट लेने की कोई बात नहीं है। हम लोग नीतीश कुमार जी को धन्यवाद देते हैं कि उनके नेतृत्व में एक विभाग में महागठबंधन की सरकार ने इतनी नौकरियां दी। शिक्षक नियुक्ति पत्र देने के मामले पर तेजस्वी यादव ने कहा यह सिलसिला चलता रहेगा और इसी तरह से लोगों को रोजगार मिलता रहेगा।

वहीं बीजेपी के द्वारा शिक्षक नियुक्ति पर सवाल खड़े करने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि यह लोग घबराए हुए लोग हैं। उनके पास बोलने के लिए अब कुछ नहीं बचा है। डबल इंजन की सरकार थी तो इन लोगों ने क्यों नहीं नौकरियां दीं और आज जब हम लोग नौकरियां दे रहे हैं तो सभी लोगों को परेशान होना पड़ रहा है।

बता दें कि पटना में शिक्षकों की नियुक्ति को लेकर जेडीयू और आरजेडी में क्रेडिटबाजी चल रही है। राजद के नेता बार-बार इस नियुक्ति का श्रेय उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को दे रहे हैं। हालांकि, इस मुद्दे पर राज्य के सीएम नीतीश कुमार ने राजद नेताओं को नसीहत दे दी थी। उन्होंने कहा था कि सभी पार्टी अपनी ओर से छपवा रही हैं कि हमने ये काम किया है। हम तो राज्य सरकार को क्रेडिट देते हैं।