तेजस्वी यादव बोले- पेट खाली रहेगा तो क्या मंदिर में जाएंगे, वहां तो उल्टा दान ही देना पड़ता

तेजस्वी यादव कहा, मैं किसी धर्म के खिलाफ नहीं हूं, अपनी बेटी का मुंडन कराने मैं खुद तिरुपति मंदिर गया, जहां अपने बाल भी अर्पण कर दिए।

0
61

अयोध्या में भव्य राम मंदिर जल्द ही बनकर तैयार हो जायेगा है। वही 22 जनवरी 2024 को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी। इससे पहले विपक्षी दलों द्वारा खूब राजनीति की जा रही है। इस बीच बिहार में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि अगर चोट लग जाएगी तो मंदिर में जाकर पंडित जी को दिखाइएगा या डॉक्टर के पास जाइएगा। पेट खाली रहेगा तो क्या मंदिर में जाएंगे। वहां तो उल्टा दान ही देना पड़ता है।

हम लोगों को नौकरी बांटने की तैयारी कर रहे हैं और ये ईडी घुसा देते: तेजस्वी

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) कहा, ‘मैं किसी धर्म के खिलाफ नहीं हूं, अपनी बेटी का मुंडन कराने मैं खुद तिरुपति मंदिर गया, जहां अपने बाल भी अर्पण कर दिए। देश की जो मौजूदा स्थिति है, यहां देश, संविधान को बदलने और लोकतंत्र को खत्म करने कोशिश की जा रही है। हम लोगों को नौकरी बांटने की तैयारी कर रहे हैं और ये लोग ईडी और सीबीआई घुसा देते हैं।’ उन्होंने कहा कि हम तो बचपन से ही ईडी और सीबीआई देख रहे हैं।

हम तो मुद्दों की लड़ाई लड़ना चाहते हैं: तेजस्वी यादव

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने अपने सभा में कहा कि हमारी लड़ाई नरेंद्र मोदी से नहीं है। हम तो मुद्दों की लड़ाई लड़ना चाहते हैं। हम तो बस इतना ही पूछ रहे हैं कि आपने कहा था कि 15-15 लाख रुपये हर खाते में देंगे। वो 15 लाख कहां गए। काला धन अबतक क्यों नहीं आया। आपके प्रधानमंत्री बनने के बाद मेहुल चोकसी, ललित मोदी और नीरव मोदी ये देश से भाग गए। आपको चकमा देके ये लोग कैसे भाग गए। ये लोग बैंक लूट कर भाग गए और बैंक को कंगाल कर दिया। ये पैसा किसका था।

भगवा क्या मोदी जी लेकर आए हैं: तेजस्वी यादव

उन्होंने आगे कहा कि अगर ये सवाल हम पूछते हैं तो क्या गलत करते हैं। भगवा क्या मोदी जी लेकर आए हैं। भगवा कब से चल रहा है। भगवा हमारा है। इनका देन थोड़े ही है। हमारे तिरंगा में भी भगवा है। हरा भी है। ये लोग देश को लूट सकें इसके लिए नफरत पैदा किया जा रहा है।

मोदी की बात नहीं बल्कि मुद्दे की बात कीजिए: तेजस्वी यादव

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि, मोदी की बात नहीं बल्कि मुद्दे की बात कीजिए। मोदी जी हर जगह केवल भाषण ही देते हैं। भाषण के अलावा कुछ किए हैं। हजारों-लाखों करोड़ रुपये अगर अयोध्या में खर्च हो रहे हैं तो उससे कितने लोगों को सैलरी मिलती, लोगों को शिक्षा और इलाज की सुविधा मिलती। भगवान राम को क्या चाहिए। उन्हें चाहिए कि सबलोग खुश, सुखी और संपन्न रहे हैं।

मोदी जी झूठ बोलने के फैक्ट्री हैं: तेजस्वी यादव

उन्होंने आगे कहा कि जब आपको नौकरी मिलेगी। शिक्षा की व्यवस्था होगी। चिकित्सा की व्यवस्था होगी तभी तो लोग खुश और संपन्न रहेंगे। मोदी जी झूठ बोलने के फैक्ट्री हैं। मोदी जी झूठ बोलने के होलसेलर हैं। बता दें कि राममंदिर के मुद्दे पर विपक्षी दलों द्वारा लगातार केंद्र सरकार और बीजेपी पर हमला बोला जा रहा है।