अतीक और अशरफ की हत्या के बाद योगी सरकार को तेजस्वी ने घेरा

बिहार के उपमुख़्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अतीक अहमद की हत्या पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि, पुलिस कस्टडी में किसी की हत्या होती है तो सवाल उठेंगे ही।

1
43

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज जिले में माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ अहमद (Ashraf Ahmed) की गोली मारकर तीन लोगों ने हत्या कर दी। इस घटना के बाद तीनों हमलावरों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया जो फिलहाल 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के बेटे असद अहमद की भी एनकाउंटर में मौत हो गई है।

अपराध या अपराधी हमारी ऐसे लोगों के प्रति कोई सहानुभूति नहीं है: तेजस्वी यादव

अतीक अहमद की हत्या के बाद विपक्षी दलों द्वारा लगातार राज्य की योगी सरकार पर हमला किया जा रहा है। इसी कड़ी में अब बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा है कि, जो लोग भी अपराधी हैं या अपराध है, अपराध या अपराधी हमारी ऐसे लोगों के प्रति कोई सहानुभूति नहीं है लेकिन इस देश में अपराध का खात्मा कानून के तहत होना चाहिए। देश में कोर्ट और संविधान है।

हत्यारा हत्यारा होता है, हमें कोई हमदर्दी नहीं है: तेजस्वी यादव

सोमवार के दिन पटना एयरपोर्ट पहुंचे बिहार के उपमुख़्यमंत्री तेजस्वी यादव को रिपोर्टर्स ने घेर लिया। इस दौरान रिपोर्टर्स ने तेजस्वी यादव से अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या मामले पर जब सवाल किया तो उन्होंने कहा कि, यूपी में जो हुआ ये अतीक अहमद का जनाजा नहीं बल्कि कानून का जनाजा निकला है। पुलिस कस्टडी में अगर सबसे ज्यादा हत्या हुई है तो यूपी में हुई है। सस्ती लोकप्रियता को देखते हुए यह काम किया गया है। सब लोग यह जान रहे हैं कि यूपी में किस प्रकार शासन चलाया जा रहा है। तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि, हत्यारा हत्यारा होता है। हमें कोई हमदर्दी नहीं है लेकिन पुलिस कस्टडी में हत्या हुई है। ऐसा लग रहा है कि ये स्क्रिप्टेड है।

‘पुलिस कस्टडी में किसी की हत्या होती है तो सवाल उठेंगे ही’

बिहार के उपमुख़्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अतीक अहमद की हत्या पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि, पुलिस कस्टडी में किसी की हत्या होती है तो सवाल उठेंगे ही। बता दें कि, अतीक अहमद और अशरफ अहमद तथा असद के मौत पर विपक्ष द्वारा लगातार योगी आदित्यनाथ व राज्य सरकार पर हमला किया जा रहा है। वहीं अब इस मामले की जांच के लिए योगी आदित्यनाथ ने एसआईटी (SIT) का गठन किया है।

Comments are closed.