तेज प्रताप यादव बोले ‘यादव’ भगवान श्री कृष्ण के वंशज है तो सम्मान तो मिलना चाहिए

0
49
Tej Pratap Yadav

मध्य प्रदेश में बीजेपी के तरफ से मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बेटे और कैबिनेट मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा है कि ‘यादव’ भगवान श्री कृष्ण के वंशज हैं तो सम्मान तो मिलना ही चाहिए।

यादव मुख्यमंत्री बनाए जाने पर बोले तेज प्रताप यादव

मध्य प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी ने सरकार बनाकर विपक्षी दलों को चौंकाने का काम किया है। इसी के साथ-साथ यादव समाज से प्रदेश में मुख्यमंत्री बना दिया जिसके बाद सियासी हलचल काफ़ी तेज हो गई है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बेटे और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री तेज प्रताप यादव ने मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनाए जाने का स्वागत किया है। उन्होंने कहा है कि ‘यादव’ भगवान श्री कृष्ण के वंशज हैं और हमेशा यादव समाज को सम्मान तो मिलना ही चाहिए। दरअसल तेज प्रताप यादव बुधवार को सोनपुर के मेले में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे जहां पर मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाए जाने पर खुशी का इजहार किया और कहा कि मैं बहुत खुश हूं।

यादव मुख्यमंत्री बनाए जाने जेडीयू नेता ने कही थी अपनी बात

बीजेपी की तरफ से मध्य प्रदेश यादव मुख्यमंत्री बनाए जाने पर जेडीयू के नेता नीरज कुमार ने कहा था कि बीजेपी ने यादव मुख्यमंत्री बनाया है। इसका हम स्वागत करते हैं लेकिन बिहार में इसका कोई भी असर होता हुआ दिखाई नहीं देगा। मोहन यादव वही है जिन्होंने माता-पिता का अपमान किया था। यदुवंशी इस अपमान को बिल्कुल नहीं भूलेंगे। उन्होंने कहा कि आज भी लाल यादव का फैक्टर पूरे बिहार में देखने को मिलता है। आगे कहा कि भाजपा ने यह सोचकर यादव समाज को एमपी का मुख्यमंत्री बनाया है कि उनको बिहार में इसके एक बड़ा फायदा मिलेगा लेकिन बीजेपी को नहीं पता है कि इसका असर बिहार में कहीं से भी नहीं होगा।