हरदोई से अपहृत हुआ किशोर लखनऊ के मलिहाबाद से बरामद

पुलिस ने उसे बरामद कर हमलावरो पर अपहरण और हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज की है।

0
8

Hardoi News: बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के गांव रहुला में पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए एक बालक का अपहरण कर लिया। उसे मरा समझ कर झाड़ियां में फेंक दिया गया ।हालांकि उसे बाद में होश आ गया। पुलिस ने उसे बरामद कर हमलावरो पर अपहरण और हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज की है।

जानकारी के मुताबिक, अल्तमश 12 वर्ष पुत्र शमसुद्दीन शनिवार शाम करीब 7:30 बजे गांव के बाहर समोसा लेने गया था। वहीं से गांव के हाशिम और एक अन्य व्यक्ति ने पकड़ कर गाड़ी में डाल दिया और लेकर निकल गए। गाड़ी में ही लड़के को मरणासन्न कर मुर्दा समझकर उसे मलिहाबाद थाना क्षेत्र के पास आम मंडी मोड पर झाड़ियां में फेंक दिया। देर रात तक जब अल्तमश घर नहीं लौटा तो रात के 2:00 बजे अल्तमश के पिता ने कोतवाली में बेटे के गायब होने की सूचना दी। जिस पर पुलिस सक्रिय हो गई।

कोतवाल नारायण कुशवाहा ने बताया कि रात भर अल्तमस झाड़ियों में पड़ा रहा। सुबह उसे होश आया तो सड़क पर आकर उसने गुजर रहे राहगीरों से गुहार लगाई। कमल नाम के एक आम व्यापारी ने उससे बात की और पूरी घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस और परिजनों को फोन से सूचना दी। पुलिस ने मलिहाबाद जाकर अल्तमस को बरामद कर बिलग्राम कोतवाली ले आई जहां पर उससे पूछताछ की गई।

अल्तमस ने पुलिस को बताया कि गांव के ही हाशिम और उसके साथ एक अन्य आज्ञात व्यक्ति ने उसका अपहरण किया था। मारपीट कर गला दबाकर मार डालने की कोशिश की। और उसे फेंक दिया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर हाशिम और एक अन्य ज्ञात के विरुद्ध अपहरण और हत्या के प्रयास की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here