टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपथ का टीज़र हुआ आउट

0
52

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की साइंस-फाई डायस्टोपियन एक्शन थ्रिलर गणपथ का बहुप्रतीक्षित टीज़र आखिरकार रिलीज़ हो गया है और ऐसा लग रहा है कि लोग इसमें टाइगर श्रॉफ के सामूहिक अवतार को पसंद कर रहे हैं।

टीज़र की शुरुआत टाइगर के किरदार के एक रहस्यमय स्थान पर ध्यान करने से होती है जब कुछ सैनिक उस पर पीछे से हमला करते हैं, लेकिन टाइगर उड़ जाते हैं और उन्हें मार देते हैं जैसा कि वह अपनी हर दूसरी फिल्म में करते हैं।

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) फिल्म “गणपथ” के साथ वापस आ गए हैं। “बागी 3” में सुनसान इराक में सुनामी पैदा करने और “हीरोपंती 2” में नवाजुद्दीन के साथ तकनीकी लड़ाई लड़ने के बाद, हमारा फ्लाइंग जट्ट अब 2070 ईस्वी तक समय-यात्रा करके अपने विचित्र साहसिक कार्य को जारी रखने जा रहा है। जैसे ही “गणपथ” का टीज़र सामने आया, हमें 2070 में स्थापित एक भयानक पोस्ट-एपोकैलिक दुनिया देखने को मिली, जहां अमिताभ बच्चन के चरित्र से लेकर थीम तक, सब कुछ लगभग प्रभास की “कल्कि 2898 ईस्वी” के समान है। बात बस इतनी है कि वे इसे बनाने में “प्रयास” करना भूल गए।

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अलावा, कृति सैनन के साथ एक्शन सीन भी है। गणपथ फिल्म के टीजर ने दर्शकों के भीतर जिज्ञासा पैदा कर दी है। इस फिल्म का निर्माण पूजा बैनर के तले हुआ है। यह फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। गणपथ – ए हीरो इज़ बॉर्न का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने किया है। यह फिल्म दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की जायेगी।