रणबीर कपूर व अनिल कपूर की फिल्म एनिमल का टीज़र हुआ आउट

0
39

एनिमल के निर्माताओं ने रणबीर कपूर के 41वें जन्मदिन पर फिल्म (film Animal) का टीज़र जारी किया। टीज़र बहुत जबरदस्त है। वीडियो की शुरुआत रणबीर कपूर के किरदार और उनकी प्रेमिका रश्मिका मंदाना के साथ टहलने से होती है जब वह उनसे पूछती है, “बच्चों के बारे में सोचा?” रणबीर जवाब देता है कि वह पिता बनना चाहता है। जब रश्मिका उनसे पूछती है कि क्या वह अपने पिता की तरह बनेंगे, तो रणबीर कपूर को अपने पिता अनिल कपूर के साथ अपने समीकरण याद आते हैं और यह स्वस्थ होने से बहुत दूर है। अनिल कपूर द्वारा अपने बेटे को बेरहमी से थप्पड़ मारने के फ्लैशबैक दृश्य हैं। वर्तमान में वापस – रणबीर रश्मिका से बहस करते हैं कि उनके पिता “दुनिया के सबसे अच्छे पिता हैं।”

बेटे के साथ अपने ख़राब रिश्ते के लिए अनिल कपूर का बहाना यह है, “मुझे यकीन है कि मैंने कुछ गलतियाँ की हैं। मुझे नहीं पता था कि बेटे को कैसे प्रशिक्षित किया जाए।” रणबीर जवाब देते हैं, “आपने मुझे अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया” और नाटकीय रूप से गहन संगीत का हवाला देते हुए, उनके एक तरह के गैंगस्टर में तब्दील होने की झलकियाँ। टीज़र का अंत रणबीर कपूर के खून बहने के साथ होता है और उनकी आवाज़ उनके पिता को चेतावनी देती है कि यह तो बस शुरुआत है और अभी बहुत कुछ होना बाकी है। वह अपने पिता से “उसे ख़त्म करने” के लिए भी कहता है। जिस व्यक्ति की बात हो रही है वह बॉबी देओल प्रतीत होता है, जो वीडियो के अंत में आता है – कोई शब्द नहीं बोला गया, बस हाथ में एक चाकू है।

पहले, एनिमल (film Animal) इस साल 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थी और यह सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की ओएमजी 2 से टकराती। हालांकि, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज़ डेट इस साल दिसंबर में स्थानांतरित कर दी। गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही, जबकि ओएमजी 2 मामूली रूप से सफल रही।

फिल्म एनिमल

अर्जुन रेड्डी निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, एनिमल (film Animal) में रणबीर कपूर के अलावा, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।