करीना कपूर की ‘जाने जान’ फिल्म का टीज़र हुआ आउट

करीना कपूर, जयदीप अहलावत, विजय वर्मा का फर्स्ट लुक आउट; इस तारीख को ओटीटी पर रिलीज

0
40
Kareena Kapoor

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की अगली फिल्म ‘जाने जान’ का पहला आधिकारिक टीज़र शुक्रवार को निर्माताओं द्वारा जारी किया गया है। करीना के आधिकारिक ओटीटी डेब्यू को चिह्नित करते हुए, जाने जान में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं।

‘जाने जान’ टीज़र

टीज़र को नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कैप्शन में लिखा है, “जाने जान हमारे अपने जाने जान के जन्मदिन @करीनाकापूरखान पर आ रही है। अपने कैलेंडर में ऐसे तोहफे के लिए निशान लगा लें, जैसा कोई और नहीं। #जानेजान 21 सितंबर को आ रहा है, केवल नेटफ्लिक्स पर!” करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी 21 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाती हैं।

लघु टीज़र थ्रिलर की अंधेरी और उलझी हुई दुनिया का परिचय देता है, जिसमें करीना कपूर का किरदार नीयन रोशनी वाले एक अंधेरे कमरे में जाने जान गा रहा है, जबकि जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के किरदारों को एक के बाद एक दिखाया गया है। टीज़र त्वरित रूप से संपादित कार्रवाई के एक स्नैपशॉट के साथ समाप्त होता है, और फिर शीर्षक कार्ड दिखाई देता है।

फिल्म ‘जाने जान’ के बारे में

जाने जान सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है, और यह जापानी उपन्यास द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स का रूपांतरण है। कहा जाता है कि करीना (Kareena Kapoor) एक तलाकशुदा, एकल माँ की भूमिका में हैं जो अपने अलग हो चुके पति की हत्या को अपने साथ छुपाने की कोशिश करती है।

फिल्म में काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए, करीना ने पहले पीटीआई को बताया था, “मैं हर मोड़ पर अलग-अलग चीजें करने की कोशिश करती हूं। जब सुजॉय ने मुझे फिल्म की पेशकश की और मुझे कलाकारों के बारे में बताया, तो मैंने इसे स्वीकार कर लिया। जयदीप अहलावत और विजय के साथ काम कर रही हूं।” वर्मा ने वास्तव में मुझे बदल दिया है। इसने मुझे अलग-अलग चीजों में विश्वास दिलाया है क्योंकि वे एक अलग क्षेत्र के अभिनेता हैं। इसने मुझमें और मेरे चरित्र में बहुत ताजगी जोड़ी है।”

करीना को आखिरी बार लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था, जहां उन्होंने आमिर खान के साथ अभिनय किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। जाने जान के अलावा, करीना के पास तब्बू और कृति सेनन के साथ द क्रू भी रिलीज़ के लिए तैयार है। उनके पास पाइपलाइन में हंसल मेहता की अगली फिल्म भी है।