कल आएगा निर्देशक सुकुमार की पुष्पा 2: द रूल का टीज़र

0
19

Pushpa 2: The Rule: निर्देशक सुकुमार (director Sukumar) के मार्गदर्शन में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल के साथ सीक्वल के लिए अपनी भूमिका को दोहराने के लिये तैयार हैं। गौरतलब है कि पहले पार्ट पुष्पा: द राइज ने वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर करीब 360-373 करोड़ की कमाई की थी।

सोशल मीडिया पर निर्माताओं ने एक कैप्शन के साथ छवि साझा की, जिसमें कहा गया है, “हाई अलर्ट #Pushpa2TheRuleTeaser कल रिलीज होगा! देश एक उच्च एड्रेनालाईन रश #PushpaMassJathara पर जाएगा” अल्लू अर्जुन ने आज सुबह अपने सोशल मीडिया पर लिया और प्रशंसकों को बधाई दी। दर्शक स्टूडियो में हैं जहां निर्माता और टीम बहुप्रतीक्षित टीज़र के साथ बड़े पैमाने पर उत्साह लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने “ऑल सेट” कैप्शन के साथ तस्वीर साझा की।

गौरतलब है कि पुष्पा 2 (Pushpa 2: The Rule) के टीजर रिलीज से तीन दिन पहले, निर्माताओं ने प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ाने के लिए श्रीवल्ली उर्फ ​​रश्मिका मंदाना का पोस्टर भी साझा किया था।

फिल्म के बारे में

पुष्पा 2: द रूल (Pushpa 2: The Rule) का निर्माण माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा किया गया है। संगीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता देवी श्री प्रसाद ने दिया है। अनजान लोगों के लिए, पुष्पा 2 का मुकाबला रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म सिंघम अगेन से होगा। फिल्म में रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर और करीना कपूर खान भी अहम भूमिकाओं में हैं। ये दोनों फिल्में 15 अगस्त 2024 को रिलीज होंगी।