एक्शन से भरपूर ऋतिक, दीपिका और अनिल कपूर स्टारर ‘फाइटर’ का टीज़र आया सामने

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर का बहुप्रतीक्षित टीजर शुक्रवार 8 दिसंबर को रिलीज हो गया। फिल्म में दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

0
54

‘फाइटर’ (Fighter) का टीज़र एक्शन से भरपूर है। इसमें स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया (ऋतिक रोशन), स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ (दीपिका पादुकोण) और ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह (अनिल कपूर) की कहानियों की झलक मिलती है। टीज़र में कोई संवाद नहीं है, ज़्यादातर लड़ाकू विमानों के हवाई दृश्य हैं।

फाइटर ऋतिक के साथ दीपिका का पहला सहयोग है। यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

सिद्धार्थ आनंद की फाइटर (Fighter) का बहुप्रतीक्षित टीज़र शुक्रवार सुबह रिलीज़ हुआ और यह एक्शन से भरपूर है। टीज़र हाई-ऑक्टेन एरियल एक्शन दृश्यों से भरपूर है। टीज़र में स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया (ऋतिक रोशन), स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ (दीपिका पदुकोण द्वारा अभिनीत) और ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह (अनिल कपूर) की कहानियों को दिखाया गया है, जो देश के लिए अपना सब कुछ देने को तैयार हैं। टीज़र में विभिन्न इलाकों में लड़ाकू विमानों के हवाई दृश्य हैं – बर्फ से ढकी पर्वत चोटियों के ऊपर, बादलों के बीच, कोई भी बाधा इन लड़ाकू विमानों को नहीं रोक सकती। कोई शब्द नहीं बोले गए, फिल्म के टीज़र में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस सब कुछ बयां कर रहे हैं।

टीज़र रिलीज़ से पहले, गुरुवार को एक ऑडियो नोट साझा किया गया। फिल्म के मुख्य अभिनेता ऋतिक रोशन ने पोस्ट को कैप्शन दिया था, “लॉक्ड। लोडेड। ड्रॉप करने के लिए तैयार। #फाइटरटीज़र कल। #फाइटर फॉरएवर। #फाइटरऑन25जनवरी। आईसीवाईएमआई, यह वह पोस्ट है जिसका हम जिक्र कर रहे हैं:

फाइटर (Fighter) दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन का पहला सहयोग है। यह 2008 की बचना ऐ हसीनों और 2023 की हिट फिल्म ‘पठान’ के बाद सिद्धार्थ आनंद के साथ अभिनेत्री की तीसरी फिल्म है, जिसमें शाहरुख खान और जॉन अब्राहम सह-कलाकार हैं। ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद ने बैंग बैंग और 2019 की हिट वॉर जैसी परियोजनाओं पर सहयोग किया है।

फाइटर में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय भी हैं। यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सिद्धार्थ आनंद की आखिरी रिलीज ‘पठान’ ब्लॉकबस्टर रही थी।