तब्बू, करीना कपूर और कृति सैनन स्टारर क्रू का टीज़र लॉन्च

क्रू का टीज़र आउट हो गया है। यह उतना ही नाटकीय और रोमांचक है जितनी आप उम्मीद करेंगे। करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन निश्चित रूप से आपकी नियमित फ्लाइट अटेंडेंट नहीं हैं।

0
20

Crew Teaser: क्रू के नए टीज़र का अनावरण करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन के साथ-साथ फिल्म के निर्माताओं ने शनिवार को किया और यह एक बेहतर झलक देता है कि फिल्म (पहले इसका नाम द क्रू था) क्या पेश करेगी: ढेर सारे स्टाइलिश आउटफिट, कुछ झूठ बोलना, बहुत सारे जोखिम और इसे थोड़ा सा नकली बनाओ। क्या आप चेक-इन के लिए तैयार हैं, क्योंकि करीना, तब्बू और कृति निश्चित रूप से तैयार हैं।

क्रू टीज़र (Crew Teaser) देखें

करीना, तब्बू और कृति उर्फ ‘बदमाश एयरहोस्टेस’ क्रू के टीज़र (Crew Teaser) में उड़ानों के लिए रखे गए मूंगफली के डिब्बे चुराती हैं, विमान में अनियंत्रित यात्रियों को पीटती हैं, बहुत सारा पैसा कमाने की योजना बनाती हैं और बहुत कुछ। ओह, और फिल्म में दिलजीत दोसांझ की पहली झलक भी है जो तीन ‘कूल’ महिलाओं द्वारा अभिनीत एक डकैती फिल्म लगती है। टीज़र को साझा करते हुए, करीना ने इंस्टाग्राम पर ठीक ही लिखा, “कुर्सी की पेटी बांध लें, क्योंकि यहां का तापमान आपके लिए बहुत गर्म होने वाला है।”

फिल्म के बारे में

क्रू कथित तौर पर संघर्षरत एयरलाइन उद्योग की पृष्ठभूमि पर आधारित है। क्रू का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है और यह 29 मार्च को रिलीज़ होगी।

शुक्रवार को कलाकारों और निर्माताओं ने फिल्म से करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन का पहला पोस्टर साझा किया था। जिनमें से कुछ में अभिनेताओं को लाल वर्दी में दिखाया गया, जबकि दूसरे में उन्हें साड़ी पहने फ्लाइट अटेंडेंट के रूप में एक साथ दिखाया गया।

क्रू में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन पहली बार स्क्रीन शेयर कर रही हैं। फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिका में होंगे और कपिल शर्मा एक कैमियो भूमिका में होंगे। क्रू का सह-निर्माता एकता कपूर और रिया कपूर द्वारा किया गया है, जो अपनी 2018 की फिल्म वीरे दी वेडिंग के बाद फिर से एक साथ आ रहे हैं, जिसमें सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया के साथ करीना कपूर भी थीं।

करीना कपूर ने क्रू को एक शानदार डकैती वाली फिल्म बताया

2023 में एक साक्षात्कार में, करीना कपूर ने अपनी आगामी फिल्म क्रू के बारे में खुलकर बात की थी और इसे तीन महिलाओं के साथ एक ‘कूल’ फिल्म बताया था। उन्होंने कहा था, “यह वास्तव में तीन महिलाओं की मुख्य भूमिका वाली कॉमेडी, डकैती और ठेठ व्यावसायिक मसाला फिल्म का एक अच्छा स्थान है… एक अभिनेता के रूप में, मुझे ऐसी चीजें करना पसंद है जो थोड़ी अतिरिक्त चुनौतीपूर्ण हैं, जो मुझे इससे बाहर निकलने के लिए प्रेरित करती हैं।” मेरा आराम क्षेत्र।”