लंदन में अपने बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के साथ छुट्टियाँ मना रही है तमन्ना भाटिया

0
36

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने लंदन में अपने बॉयफ्रेंड विजय वर्मा और दोस्तों के साथ नए साल का स्वागत किया। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर इस ट्रिप का व्लॉग अपने फॉलोवर्स और प्रशंसकों के साथ शेयर किया है। जिसमे उन्होंने अपनी साल के अंत की गतिविधियों की झलकियाँ साझा कीं। इस व्लॉग में वो अपने बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के साथ घूमते फिरते और खाने पीने का मजा लेती हुई दिखाई दी।

बता दे कि बॉलीवुड की ये हसीना सबसे बड़ी खाने-पीने की शौकीनों में से एक के रूप में जानी जाती है और अक्सर अपने 24 मिलियन से अधिक प्रशंसकों के साथ अपने कारनामों को ऑनलाइन साझा करती हैं। व्लॉग की शुरुआत पिज़्ज़ा के साथ शुरू हुई, जो काफी फ्रेश और हैंडमेड था। हालाँकि, उन्हें एक दिलचस्प चुनौती का सामना करना पड़ा जब वे इसे घर ले आए और उन्हें एहसास हुआ कि यह पहले से काटा नहीं गया था।

इस ब्लॉग में आगे वो सर्दियों की ठंड में आइसक्रीम का मजा लेते हुए देखी गयी, जिससे तमन्ना को ‘प्राकृतिक ब्लश’ मिला। व्लॉग का समापन युगल के दोस्तों की एक क्लिप के साथ हुआ जिसमें वे अरिजीत सिंह के चन्ना मेरेया की प्रस्तुति के साथ अपना गायन दिखा रहे थे। तमन्ना के द्वारा पोस्ट किये गए इस ब्लॉग को देखकर लगता है कि नए साल की उनकी यह तूफानी यात्रा यादगार रही और जमकर पार्टी करने के साथ-साथ वे रास्ते में बहुत सारे खाने-पीने के रोमांच में भी शामिल होने में कामयाब रहे।

इस ब्लॉग का अंत होने के बाद भी तमन्ना का एडवेंचर बरक़रार रहा और बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके द्वारा खाए गए चीनी भोजन के बारे में एक कहानी पोस्ट की जिसमें तले हुए चावल और नूडल्स के साथ एक शानदार पूरी सिचुआन ग्रिल्ड मछली शामिल थी जिसका शीर्षक था, ‘अगली बार तक’।