तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मुनमुन दत्ता ने राज अनादकट संग की सगाई

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अफवाह जोड़ी मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की अब सगाई हो गई है। एक्टर्स ने टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में साथ काम किया था।

0
37

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) भारतीय टेलीविजन के सबसे चर्चित शो में से एक रहा है। मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) और राज अनादकट, जिन्होंने शो में क्रमशः बबीता अय्यर और टिपेंद्र जेठालाल गड़ा उर्फ टपू का किरदार निभाया था, के डेटिंग की अफवाह थी। जहां मुनमुन ने शुरू में सोशल मीडिया पर इन रिपोर्टों की आलोचना की और उन्हें ‘बनाई गई कहानियां’ कहा, वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार, दोनों ने हाल ही में एक निजी समारोह में सगाई कर ली।

मुनमुन दत्ता-राज अनादकट ने एक दूसरे को अंगूठियां पहनाईं

पोर्टल के अनुसार, TMKOC के सह-कलाकारों ने वडोदरा (गुजरात) में एक करीबी समारोह में अपने परिवारों की उपस्थिति में एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई। एक सूत्र ने बताया, ”सगाई कुछ दिन पहले ही हुई थी। जाहिर तौर पर दोनों ने वडोदरा (गुजरात) में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं। मुनमुन (Munmun Dutta) और राज के परिवारों ने उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया है और वे समारोह में भी मौजूद थे। इसमें आगे कहा गया, “जब से राज तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शामिल हुए हैं तब से वे डेटिंग कर रहे हैं। यह बहुत स्पष्ट था। सेट पर सभी को इसके बारे में पता था।’ दरअसल, कुछ लोगों को यकीन था कि मुनमुन और राज आखिरकार शादी कर लेंगे। इसलिए, यह चौंकाने वाली बात नहीं है कि वे अब सगाई कर रहे हैं।

मुनमुन दत्ता ने पहले डेटिंग की अफवाहों का किया था खंडन

मुनमुन (Munmun Dutta) और राज (Raj Anadkat) ने इंस्टाग्राम पर अपनी व्यक्तिगत प्रतिक्रियाएँ दी थीं, जब 2021 में उनकी डेटिंग की अफवाहें सामने आईं। राज ने अपने हैंडल पर लिखा, “हर कोई, जो लगातार मेरे बारे में लिख रहा है, उन नतीजों के बारे में सोचें जो मेरे जीवन में हो सकते हैं क्योंकि आपकी ‘कुक्ड अप’ (झूठी) कहानियाँ और वह भी मेरी सहमति के बिना मेरे जीवन के बारे में। वहां मौजूद सभी रचनात्मक लोग कृपया अपनी रचनात्मकता को कहीं और लगाएं अन्यथा यह आपके लिए उपयोगी होगा। भगवान उन्हें सद्बुद्धि प्रदान करें।”

मुनमुन ने उन ट्रोल्स पर भी पलटवार किया, जिन्होंने उनकी निजी जिंदगी पर टिप्पणी की थी। उनके इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, “13 साल तक लोगों का मनोरंजन करते रहे और आपमें से किसी को भी मेरी गरिमा को तार-तार करने में 13 मिनट भी नहीं लगे। तो अगली बार जब कोई चिकित्सकीय रूप से उदास हो या अपनी जान लेने के लिए प्रेरित हो, तो रुकें और सोचें कि क्या यह आपके शब्द थे जिसने उस व्यक्ति को किनारे कर दिया था या नहीं। आज मुझे खुद को भारत की बेटी कहने में शर्म आती है।”

मुनमुन और राज ने अभी तक अपनी सगाई के बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है।