स्वरा भास्कर का विवादित ट्वीट: बकरीद के मौके पर शाकाहारियों पर कसा तंज

बकरीद के मौके पर उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर वेजिटेरियन लोगों पर तंज किया है।

0
7

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों फिल्मों से दूर है, लेकिन वह किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं। वह अक्सर अपने बेबाकपन की वजह से फैंस के बीच बनी रहती हैं। जहाँ बकरीद के मौके पर उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर वेजिटेरियन लोगों पर तंज किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक फूड व्लॉगर को करार जवाब दिया है, जिसने दावा किया है कि उसे शाकाहारी होने पर गर्व पर है।

स्वरा भास्कर ने एक्स प्लेटफॉर्म (ट्विटर) पर बकरीद से जुड़ा पोस्ट लिखा, उन्होंने अपने पोस्ट में एक फूड व्लॉगर जिसका नाम नलिनी उनागर को रीट्विट किया है। दरअसल, नलिनी बकरीद के दिन अपने खाने की खाने की प्लेट की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शम में लिखा, ‘मुझे शाकाहारी होने पर गर्व है। मेरी प्लेट आंसूओं, क्रूरता और पाप से फ्री है।’

अब स्वरा भास्कर ने इस पोस्ट को रीशेयर करते हुए लिखा, सच कहूं तो…मुझे शाकाहारी लोगों की एक बात पल्ले नहीं पड़ती। आप लोगों की सारी डाइट गाय के (बच्चे) बछड़ों को उनकी मां के दूध से दूर करके, गायों को जबरन गर्भवती कराकर, फिर उन्हें उनके बच्चों से अलग करने और उनका दूध चुराने से बनता है।आप जड़ वाली सब्‍जी खाते हैं? इसमें भी तो पूरे पौधे की हत्‍या ही होती है।जरा शांति बरतिए, अब बकरीद है तो सिर्फ इसलिए ऐसी बातें मत कीजिए।’ स्वरा भास्कर के इस पोस्ट पर एक्स प्लेटफॉर्म पर तहलका मच गया है। यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here