स्वरा भास्कर ने पति फहद अहमद के साथ की प्रेग्नेंसी की घोषणा

स्वरा भास्कर हाल ही में अपने पति फहद अहमद के साथ पोज देते हुए अपने छह महीने के बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

0
5
Swara Bhaskar

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) फरवरी 2023 में राजनेता फहद अहमद के साथ एक साधारण अदालती समारोह में शादी के बंधन में बंध गईं। उसके बाद, इस जोड़े ने तीन दिवसीय समारोह में दोस्तों और परिवार के बीच कई उत्सवों के साथ अपने मिलन का जश्न मनाया। अब इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपने पहले बच्चे के आगमन की घोषणा की है और प्रशंसकों को यह भी सूचित किया है कि बच्चा इस साल अक्टूबर में आने वाला है।

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने इंस्टाग्राम पर फहद अहमद के साथ एक संयुक्त पोस्ट में, अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरों की एक श्रृंखला और सपनों के सच होने के बारे में एक प्यारी सी टिप्पणी के साथ अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा, “कभी-कभी आपकी सभी प्रार्थनाओं का उत्तर एक साथ दिया जाता है! जैसे ही हम एक पूरी नई दुनिया में कदम रखते हैं, धन्य, आभारी, उत्साहित (और अनजान!)!” उन्होंने अपनी खुशी दिखाने के लिए हाथ जोड़ने के लिए बुरी नजर वाले से लेकर दिल की आंखों तक कई इमोजी भी जोड़े।

इस खास मौके पर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने होने वाले माता-पिता को शुभकामनाये दी। हाल ही में मां बनीं गौहर खान ने पोस्ट किया, “बहुत बधाई, आशीर्वाद और प्यार” जबकि डिजाइनर फराह खान अली ने एक लंबा संदेश लिखा, “आप दोनों को बधाई। आपको एक बहुत ही स्वस्थ और खुश बच्चे का आशीर्वाद मिले जो आप दोनों को बहुत खुशी दे। अमीन।” ऑस्कर विजेता निर्माता गुनीत मोंगा ने कहा, “जश्न मनाने के लिए बहुत कुछ है! प्यार प्यार प्यार!! और भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें। बधाई।” लोकप्रिय दक्षिण अभिनेत्री पार्वती थिरोवुतु ने भी टिप्पणी की, “मुबारक!” उनके अलावा, लोकप्रिय अभिनेता नकुल मेहता की पत्नी जानकी मेहता, गायिका हर्षदीप कौर और अन्य जैसे कई अन्य लोगों ने पोस्ट पर अपनी बधाई दी।

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने फरवरी 2023 में एक साधारण अदालती समारोह में फहद अहमद से शादी करने के बाद, इस जोड़े ने मार्च 2023 में हल्दी, मेहंदी, संगीत के साथ-साथ अपने दोस्तों के लिए एक भव्य स्वागत समारोह की मेजबानी की थी।