नोएडा पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद संदिग्ध अपराधी गिरफ्तार

0
13

Noida: गुरुवार की रात को नोएडा पुलिस (Noida police) के साथ मुठभेड़ के बाद 25 वर्षीय वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, यह घटना बुधवार देर रात नोएडा (Noida) के सेक्टर-113 थाने की एक टीम और एफएनजी रोड पर दो अपराधियों के बीच ऑपरेशन के दौरान हुई।

अतिरिक्त डीसीपी (Noida) मनीष कुमार मिश्रा ने कहा, “पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को रुकने का इशारा किया। लेकिन, रुकने के बजाय, अपराधियों ने पुलिस टीम पर गोलियां चला दीं और भागने का प्रयास किया।”

मुठभेड़ में पुलिस ने प्रकाश उर्फ ​​चूहा नामक एक अपराधी को गिरफ्तार किया, जिस की गिरफ्तारी पर 25,000 रुपये का इनाम था।

मुठभेड़ के दौरान प्रकाश घायल हो गया और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मिश्रा ने कहा कि पुलिस ने प्रकाश के कब्जे से एक अवैध बंदूक, एक चोरी की मोटरसाइकिल और चार लूटे गए मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

अतिरिक्त डीसीपी ने कहा कि प्रकाश के खिलाफ नोएडा के सेक्टर 58 थाने में करीब एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं, जहां वह पिछले दो सालों से वांछित था। मिश्रा ने बताया कि प्रकाश का साथी मनीष, जो दिल्ली (Delhi) के कल्याणपुरी (Kalyanpuri) का रहने वाला है, भागने में सफल रहा। पुलिस ने मनीष की तलाश में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। इस बीच, घायल प्रकाश को अस्पताल ले जाया गया और आगे की कानूनी कार्यवाही जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here