हेमा मालिनी को लेकर की गई अभद्र टिप्पणी पर बुरी तरह फसे सुरजेवाला

रणदीप सिंह सुरजेवाला को 9 अप्रैल को आयोग के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

0
16

चुनावी मौषम में अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) को लेकर की गई अभद्र टिप्पणी पर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) बुरी तरह से घिरे हुए हैं। बीजेपी लगातार रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) पर हमलावर है। इस बीच अब हरियाणा महिला आयोग (Haryana Women Commission) ने रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) को नोटिस भेजा है। रणदीप सिंह सुरजेवाला को 9 अप्रैल को आयोग के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) ने मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) को लेकर विवादित बयान दिया है। हरियाणा के कैथल में आयोजित एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए सुरजेवाला ने कहा कि हम लोगों को विधायक और सांसद आप लोग इसलिए बनाते हैं ताकि जनता की आवाज संसद में उठा सकें। ‘कोई हेमा मालिनी तो है नहीं।

सुरजेवाला द्वारा दिए गए बयान पर हेमा मालिनी ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से महिलाओं का सम्मान करना सीखना चाहिए। हेमा मालिनी ने कहा कि विपक्ष केवल ‘लोकप्रिय लोगों’ को निशाना बनाता है। उन्होंने कहा, ‘वे केवल लोकप्रिय लोगों को निशाना बनाते हैं क्योंकि अलोकप्रिय लोगों को निशाना बनाने से उन्हें कोई फायदा नहीं होगा। उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से महिलाओं का सम्मान करना सीखना चाहिए।’ हेमा मालिनी ने मथुरा से लोकसभा चुनाव में दोबारा नामांकन करने पर भी खुशी जाहिर की है।