सनी लियोनी पहुँची वाराणसी

0
83

Uttar Pradesh: अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) आज वाराणसी पहुंची। यहां पर एक निजी होटल के अंदर और बाहर पत्रकारों से बातचीत से पहले भगदड़ जैसी स्थिति बन गई। बाहर से पुलिस फोर्स बुलानी पड़ गई। काफी देर की मशक्कत के बाद भीड़ पर काबू पाया जा सका। सनी लियोनी ने इंडियन क्रिकेट टीम को बधाईयां दी। सनी लियोनी ने कहा कि यदि कोई आध्यात्मिक स्क्रिप्ट आएगी तो जरूर काम करना चाहेंगी। इसके बाद वह श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन करने जाएंगी। साथ ही गंगा घाटों का भी सैर करेंगी। शाम को दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में भी शरीक होंगी।

वाराणसी के जगतगंज स्थित एक नीजि होटल में गायक एवं अभिनेता अभिषेक सिंह और अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) एक एल्बम की लॉन्चिंग के संबंध में मीडिया से हुई रुबरु।बता दें कि गायक एवं अभिनेता अभिषेक सिंह और अभिनेत्री सनी लियोनी अपने एक एल्बम की लॉन्चिंग के लिए काशी पहुंचे।

इस दौरान जगतगंज स्थित एक होटल में मीडिया से बातचीत करते हुए अपने एल्बम के बारे में जानकारी दी। गौरतलब है कि सनी लियोनी (Sunny Leone) एक भारतीय-कैनेडियन फिल्म अभिनेत्री, व्यापार-जगत से जुड़ी महिला, मॉडल और पूर्व पॉर्न फिल्म अभिनेत्री है। उन्होंने इन दिनो बॉलीबूड में अपना दबदबा कायम किया और अपने एक एल्बम की लांचिंग के लिए बाबा विश्वनाथ की नगरी का सहारा लिया है।