स्वास्थ्य उपचार के लिए धर्मेंद्र को अमेरिका ले गए सनी देओल

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र इलाज के लिए करीब 20 दिनों तक अमेरिका में रहेंगे। उनके साथ बेटे सनी देओल भी हैं।

0
37

अपनी हालिया रिलीज गदर 2 की बंपर सफलता का आनंद ले रहे सनी देओल अपने पिता, अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) को इलाज के लिए अमेरिका ले गए। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सनी धर्मेंद्र के इलाज के लिए उनके साथ अमेरिका गए थे।

एक सूत्र के मुताबिक, पिता-पुत्र दोनों करीब 20 दिनों तक अमेरिका में रहेंगे। सूत्र ने कहा, “धरम सर वर्तमान में 87 वर्ष के हैं और उन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो रही हैं, इसलिए आगे के इलाज के लिए, सनी ने अपने पिता को यूएसए ले जाने का फैसला किया। वे 15-20 दिनों तक या जब तक इलाज चलेगा तब तक अमेरिका में रहेंगे।” । चिंता करने की कोई बात नहीं है।”

गदर 2 बॉक्स ऑफिस

इस बीच, सनी की फिल्म गदर 2 साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बन गई है, जो 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने सिनेमाघरों में अपने शुरुआती दिन में 40 करोड़ रुपये की कमाई की थी। बाहुबली 2 और पठान के नक्शेकदम पर चलते हुए इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ क्लब में भी प्रवेश कर लिया है। अपने पहले हफ्ते में गदर 2 ने ₹284.63 करोड़ की कमाई की थी, जबकि दूसरे हफ्ते में यह आंकड़ा ₹134.47 करोड़ था और तीसरे हफ्ते में इसने ₹63.35 करोड़ का कलेक्शन किया था। यह फिल्म गदर का सीक्वल है, जिसमें सनी देओल ने एक ट्रक ड्राइवर तारा सिंह की भूमिका निभाई है, जबकि अमीषा पटेल ने उनकी पत्नी सकीना की भूमिका निभाई है।

हाल ही में फिल्म की कास्ट और क्रू ने गदर 2 की ग्रैंड सक्सेस पार्टी रखी, जिसमें धर्मेंद्र (Dharmendra) भी शामिल हुए। वह एक आकर्षक शॉर्ट ग्रे कुर्ता और डेनिम और एक टोपी में नजर आए। इससे पहले उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर फिल्म के हालिया शो का एक छोटा सा वीडियो साझा किया था, जहां प्रशंसकों ने अंतिम क्रेडिट के दौरान हॉल में नृत्य करना शुरू कर दिया था। उन्होंने लिखा, “आप सभी की प्यार भरी प्रतिक्रिया के लिए प्यार… गदर (हाथ जोड़कर इमोटिकॉन)।” वीडियो में कई फैंस मौजूद थे, जो फिल्म देखने के बाद गदर 2 के गाने ‘मैं निकला गड्डी लेके’ पर डांस करने लगे।

इस बीच, धर्मेंद्र (Dharmendra) को आखिरी बार करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था। फिल्म में उन्होंने रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ अभिनय किया। यह फिल्म 28 जुलाई 2023 को रिलीज हुई थी और फिल्म में धर्मेंद्र ने रणवीर के दादा का किरदार निभाया था।