सनी देओल को पसंद नहीं है शाहरुख और सलमान खान की ये बात

'कॉफी विद करण 8' के दूसरे मेहमान हैं सनी देओल और बॉबी देओल। 'गदर 2' अभिनेता ने बताया कि उन्हें शाहरुख खान और सलमान खान में क्या पसंद है और क्या नहीं।

0
35

Koffee with Karan 8: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बाद करण जौहर (Karan Johar) के ‘कॉफ़ी विद करण 8’ के दूसरे मेहमान थे सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol)। दोनों ने जीवन, फिल्मों, देओल परिवार के बारे में बात की। ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ की चर्चा के बाद, सनी ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के बारे में अपनी पसंद और नापसंद की बातों पर भी खुलकर बात की।

सनी देओल को शाहरुख, सलमान में क्या पसंद और क्या नापसंद?

‘गदर 2’ की जबरदस्त सफलता के बाद सनी देओल (Sunny Deol) अगस्त के न्यूज़मेकर बन गए थे। और अब, वह बॉबी देओल के साथ ‘कॉफी विद करण 8’ में अपनी उपस्थिति के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। रैपिड फायर राउंड के दौरान सुपरस्टार से पूछा गया कि उन्हें शाहरुख खान में क्या पसंद है और क्या नापसंद है।

सनी ने पहले शाहरुख को ‘मेहनती’ कहकर उनकी सराहना की और फिर अभिनेताओं को ‘कमोडिटी’ में बदलने के लिए उनकी आलोचना की। इससे करण हैरान रह गए। सलमान खान के बारे में सनी ने उन्हें ‘अच्छा इंसान’ बताया और उन्हें क्या नापसंद है, इसके बारे में अभिनेता ने कहा, ‘मुझे लगता है कि वह हर किसी को बॉडी बिल्डर बना रहे हैं।’

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बारे में पूछे जाने पर, ‘गदर 2’ अभिनेता ने कहा कि उन्हें उनकी ‘समय की पाबंदी’ पसंद है और उनकी खराब गुणवत्ता के बारे में उन्होंने कहा कि वह ‘बहुत सारी फिल्में’ कर रहे हैं।

सनी ने कहा कि अक्षय द्वारा ‘ओएमजी 2’ को स्थगित करने से इनकार करने के बाद वह ‘आहत’ थे।

‘गदर 2’ के ब्लॉकबस्टर होने के बाद करण जौहर ने सनी देओल (Sunny Deol) की जमकर तारीफ की। यह फिल्म अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ से क्लैश हुई लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसने फिल्म को पछाड़ दिया। ‘कॉफ़ी विद करण 8’ पर इसके बारे में बात करते हुए, सनी ने कहा, “मैंने सोचा कि ‘ठीक है मेरी फिल्म रिलीज़ हो रही है और मुझे वर्षों में सफलता नहीं मिली है।’ और मैं नहीं चाहता था कि कोई और इसके साथ आए। खैर, लेकिन आप किसी को रोक नहीं सकते। तो, जाहिर है, इससे आपको दुख होता है। लेकिन फिर मैंने सोचा कि क्या इससे कोई फर्क पड़ता है? चलो इसके साथ चलते हैं। आखिरकार, दोनों फिल्में अच्छा प्रदर्शन करने लगीं।”

सनी ने आगे कहा, “जाहिर है, मैंने उनसे पूछा। मैंने कहा, ‘कृपया ऐसा न करें अगर यह आपके हाथ में है।’ लेकिन उन्होंने कहा, ‘नहीं, स्टूडियो और सब कुछ।’ और उन्होंने कहा कि दो फिल्में रिलीज हो सकती हैं।” एक साथ)। मैंने कहा, ‘ठीक है, आगे बढ़ो।’ मैं सिर्फ अनुरोध कर सकता हूं, इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कर सकता।’

‘गदर 2’ 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। यह फिलहाल जी5 पर स्ट्रीम हो रही है।