सनी देओल ने अपना 67वां जन्मदिन बेटे राजवीर और करण के साथ मनाया

0
36

गदर 2 (Gadar 2) स्टार सनी देओल (Sunny Deol) ने गुरुवार शाम मीडियाकर्मियों की मौजूदगी में प्रशंसकों और बेटों राजवीर (Rajveer) और करण (Karan) के साथ अपना खास दिन मनाया। जन्मदिन का केक काटने और अपने बेटों के साथ पोज देने के बाद, अभिनेता को ढोल की थाप पर थिरकते और भांगड़ा करते हुए भी देखा गया।

सनी देओल (Sunny Deol) आज 19 अक्टूबर को अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं। अभिनेता ने मीडियाकर्मियों की मौजूदगी में अपने बेटों राजवीर और करण के साथ अपना जन्मदिन का केक काटा। दिग्गज अभिनेता का एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें ढोल की थाप पर थिरकते और भांगड़ा करते देखा जा सकता है। केक काटने के बाद पिता-पुत्र की तिकड़ी ने कैमरे के सामने पोज भी दिए। सनी देओल ने दो केक काटे, जिनमें से एक में उनकी नवीनतम रिलीज गदर 2 का पोस्टर था, जबकि दूसरे में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को दिखाया गया।

सनी देओल और उनके बेटे की फिल्में

सनी देओल वर्तमान में अपनी नवीनतम पेशकश गदर 2 की भारी सफलता का आनंद ले रहे हैं। यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में से एक बन गई और भारत में इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर गया। इस फिल्म को लंबे समय के बाद बॉलीवुड में उनकी बहुप्रतीक्षित वापसी के रूप में देखा जा रहा है।

सनी देओल (Sunny Deol) हाल ही में न्यूज टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय शो, आप की अदालत में दिखाई दिए, जिसे इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा (TV Chairman Rajat Sharma) होस्ट कर रहे थे। शो में उन्होंने अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने और एक अभिनेता के रूप में देश की सेवा करने की इच्छा व्यक्त की। अभिनेता को अपना अगला बड़ा प्रोजेक्ट लाहौर 1947 मिला, जिसका निर्देशन राजकुमार संतोषी करेंगे। फिल्म का निर्माण आमिर खान (Aamir Khan) कर रहे हैं, जिन्होंने अभिनय से अनिश्चितकालीन ब्रेक ले लिया है।

वहीं, उनके छोटे बेटे राजवीर ने हाल ही में सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या (Avnish Barjatya) के निर्देशन में बनी फिल्म डोनो से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। करण देओल (Karan Deol) ने 2019 में रिलीज हुई फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।