27 साल बाद स्क्रीन पर साथ आएंगे सनी देओल और सलमान खान

गदर 2' से धुआंधार वापसी करने वाले सनी देओल अब अपनी नई फिल्म की तैयारी में है।

0
36
Sunny Deol and Salman Khan

गदर 2′ से धुआंधार वापसी करने वाले सनी देओल अब अपनी नई फिल्म की तैयारी में है। देओल परिवार को हमेशा चियर करने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी सनी देओल ने पिछले साल जैसा कमबैक किया। उसे बॉलीवुड का इतिहास हमेशा याद रखेगा। ‘गदर 2’ की धुआंधार कामयाबी के बाद सनी अब अपने फैन्स को एक नई कहानी के इन दिनों सनी अपनी अगली फिल्म ‘सफर’ के लिए शूट कर रहे हैं। फिल्म का ज्यादातर हिस्सा शूट हो चुका है और इन दिनों बाकी पोर्शन मुंबई में शूट किए जा रहा है। अब इस प्रोजेक्ट से जुड़ी एक ऐसी खबर आ रही है जो बॉलीवुड फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ा देगी सामने आया है कि सुपरस्टार सलमान खान ‘सफर में सनी देओल के साथ काम करने वाले हैं।

सलमान खान कैमियो के लिए करेंगे शूट

रिपोर्ट के अनुसार सलमान जल्द ही ‘सफर’ में अपने खास कैमियो के लिए शूट करेंगे। सलमान, सनी की ‘सफर’ के लिए मुंबई में ही दो दिनों तक शूट करेंगे। ‘सलमान खान 12 और 13 जनवरी को ‘सफर’ में अपने कैमियो के लिए शूट करेंगे। ये दो दिन का शूट होगा और इसे महबूब स्टूडियो में शिड्यूल किया जायेगा। सलमान पहले ही इसके लिए कमिटमेंट कर चुके हैं और फिल्म में अपना ही किरदार निभाते नजर आएंगे।

7 साल पहले किया था साथ काम

सनी देओल और सलमान खान पहली बार फिल्म ‘जीत’ में साथ नजर आए थे। इसके बाद 1996 में आई इस फिल्म में इन दोनों के साथ इस फिल्म में इन दोनों के साथ करिश्मा कपूर भी थीं। इन दोनों स्टार्स ‘हीरोज’ (2008) की कास्ट का भी हिस्सा थे, मगर इस फिल्म में दोनों को स्क्रीन शेयर करने का मौका नहीं मिल पाया था। सलमान हमेशा से देओल परिवार के बहुत करीबी रहे हैं। सनी की फिल्म ‘सफर’ में उनका कैमियो, सनी के साथ अपनी दोस्ती जाहिर करने वाला जेस्चर रहेगा।

सनी की बात करें तो ‘सफर’ के बाद उनके पास दो और प्रोजेक्ट हैं. आमिर खान के प्रोडक्शन में सनी ‘लाहौर 1947’ में काम कर रहे हैं और उनके पास एक फिल्म ‘बाप’ भी है। और कुछ समय पहले ऐसी भी रिपोर्ट्स आई थीं कि नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में सनी देओल, हनुमान के किरदार में नजर आ सकते हैं।