सुकेश ने जैकलीन के व्हाट्सएप मैसेज और वॉयस नोट के आरोपों को बताया गलत

सुकेश चंद्रशेखर ने एक चिट्ठी में कहा है कि उसने अपने प्यार और इमोशन्स को लीगल तरीके से जैकलीन तक पहुंचाया है।

0
36

महाठक सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया है कि उसने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन को जेल के अंदर से कोई भी व्हाट्सऐप मैसेज या वॉयस नोट नहीं भेजा है। सुकेश चंद्रशेखर ने एक चिट्ठी में कहा है कि उसने अपने प्यार और इमोशन्स को लीगल तरीके से जैकलीन तक पहुंचाया है।

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने आरोप लगाया था कि जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें एक के बाद एक कई वाट्सएप मैसेज भेजे, जब जैकलीन फर्नांडीज ने मैसेज का जवाब नहीं दिया तो सुकेश ने जैकलीन को ऑडियो मैसेज भी भेजे। जैकलीन फर्नांडीज ने दिल्ली पुलिस को इसे लेकर शिकायत दी है। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने अपनी शिकायत में कहा है कि सुकेश चंद्रशेखर उन्हें धमका रहा है। प्रताड़ित कर रहा है। इसके साथ ही जैकलीन ने कोर्ट में सुकेश के खिलाफ याचिका भी दायर की थी।

वहीं, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज द्वारा कोर्ट में लगाई अर्जी का ठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली की अदालत में याचिका दाखिल कर विरोध किया है। जैकलीन ने अर्जी में सुकेश पर चिट्ठी लिखकर परेशान करने का आरोप लगाया था।

जानकारी के मुताबिक, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में अर्जी दी है। अर्जी में जैकलीन फर्नांडीज की याचिका का विरोध किया है। सुकेश चंद्रशेखर ने कोर्ट के स्पेशल जज को यह अर्जी दी है। जिसमें सुकेश चंद्रशेखर ने कहा है कि जैकलीन फर्नांडीज की याचिका के साथ ही उसकी अर्जी पर भी सुनवाई हो।