सीएम केजरीवाल पर सुकेश चंद्रशेखर ने लगाया गंभीर आरोप

पत्र के जरिए उसने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर जेल सुपरिटेंडेंट के जरिए धमकियां भेजने और मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया है।

0
21

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने एक बार फिर जेल के अंदर से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने जेल के अंदर से एक पत्र लिखा है। पत्र के जरिए उसने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर जेल सुपरिटेंडेंट के जरिए धमकियां भेजने और मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने अपने पत्र के जरिए जेल के नवनियुक्त सुपरिटेंडेंट धनंजय रावत और मीना पर केजरीवाल के कहने पर धमकाने का और अपनी शिकायत वापस लेने का आरोप लगाया है।

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने पत्र के जरिए आरोप लगाया है कि 2020 में जेल मंत्री रह चुके सत्येंद्र जैन के कहने पर सुपरिटेंडेंट धनंजय रावत को डेढ़ करोड़ रुपये दिया गया। साथ ही 2021 में करीब 2 करोड़ रुपये की लग्जरी घड़ी भी दी गई। सुकेश चंद्रशेखर ने आरोप लगाया है कि सुपरिटेंडेंट रावत को जानबूझकर इस जेल में नियुक्त किया गया, जहां अभी सुकेश चंद्रशेखर बंद है। ताकि सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) पर केस वापस लेने का दबाव बनाया जा सके।

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) का तो यहां तक कहना है कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों की तारीफ करने वाले अंतरराष्ट्रीय अखबारों में लेख छापने के लिए सुकेश चंद्रशेखर ने डेढ़ करोड़ रुपये दिए थे। सोमनाथ भारती के जरिए ही यह पैसा विदेशी अखबारों तक भेजा गया। साथ ही यह पैसा सोमनाथ भारती के ही एक रिश्तेदार की कंपनी से रूट किया गया था। जेल के अंदर से लिखे अपने आरोप पत्र में सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने एक बार फिर सत्येंद्र जैन को प्रोटेक्शन मनी के तौर पर 10 करोड रुपये देने का जिक्र किया।