सुकेश चंद्रशेखर ने कहा, शराब नीति में अगली गिरफ्तारी केजरीवाल की होगी

सुकेश चंद्रशेखर ने कहा, केजरीवाल वजीर है, एक-एक का पर्दाफाश करूंगा। शराब नीति मामले में अभी और गिरफ्तारियां होंगी।

0
59

Delhi: महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) में अपनी पेशी के दौरान आरोप लगाते हुए कहा कि, शराब नीति में अगली गिरफ्तारी अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की होगी। सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने कहा कि, “केजरीवाल वजीर है, एक-एक का पर्दाफाश करूंगा। शराब नीति मामले में अभी और गिरफ्तारियां होंगी। केजरीवाल अपनी टास्क को बखूबी निभा रहे हैं। शराब नीति से मेरा कोई लेना-देना नहीं है।” अदालत ने सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है। सुकेश चंद्रशेखर को अब 18 मार्च को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अदालत में पेश होना है।

सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल पर लगाए आरोप

इससे पहले सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने पत्र लिखकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) को महाठग बताया था। इसके साथ ही लिखा था कि, आपके सभी उल्टी सीधी कारगुजारियों और कारनामों का खुलासा करने के लिए मैं आ रहा हूं। सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया था कि, उसने मनीष सिसोदिया के साथ भी काफी नजदीकी से काम किया है और उसे पता है कि वो कैसे हर विभागीय काम में कमीशन खाते हैं।

सुकेश ने जैकलीन को होली के मौके पर लिखा पत्र

वहीं, होली के शुभ अवसर पर सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) को पत्र लिखा था। सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने इस चिठ्ठी में जैकलीन फर्नांडिस को हैप्पी होली का संदेश देते हुए अपने प्रेम का इजहार भी किया था। सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा कि, “मैं सबसे शानदार, अद्भुत इंसान, मेरी जैकलीन को भी होली की शुभकामनाएं देता हूं। रंगों के इस त्योहार होली के इस मौके पर मैं आपसे वादा करता हूं कि आपके जो रंग फीके पड़ गए या गायब हो गए हैं, उन्हें 100 गुना करके आपको वापस करूंगा। इस साल पूरी चमक के साथ मैं इसे सुनिश्चित करूंगा और यह मेरी जिम्मेदारी है।” बता दे कि, सुकेश चंद्रशेखर को 200 करोड़ की ठगी और धोखाधड़ी के आरोप में दिल्ली पुलिस ने अरेस्ट किया था। उसके बाद से ही वो पुलिस की हिरासत में है।