पटियाला: अंतरराज्यीय विशेष नाकाबंदी के दौरान मिली सफलता

शंभू थाने ने 11050 नशीले कैप्सूल के साथ एक नशा तस्कर को किया गिरफ्तार

0
68

पटियाला: नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान अंतरराज्यीय विशेष नाकाबंदी (blockade) के दौरान के दिशा-निर्देशों के तहत शंभू पुलिस को बड़ी सफलता मिली। डीएसपी रघबीर सिंह, सर्कल घनौर ने जानकारी देते हुए बताया कि वरुण शर्मा एसएसपी पटियाला के दिशा निर्देशों के तहत शंभू पुलिस ने 11050 नशीले कैप्सूल के साथ एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है।

थाना शंभू के एस एच ओ इंस्पेक्टर कृपाल सिंह और पुलिस पार्टी ने चेकिंग के दौरान जम्मू निवासी रवि सोढ़ी के पुत्र सन्नी सोढ़ी को 11050 नशीले कैप्सूल की भारी मात्रा में नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है।

मेन जी टी रोड अंबाला राजपुरा हाईवे के समीप ग्राम मेहमदपुर का मामला

इंस्पेक्टर कृपाल सिंह और एसआई बहादुर राम थाना शंभू की पुलिस पार्टी के साथ मेन जी टी रोड अंबाला राजपुरा हाईवे के समीप ग्राम मेहमदपुर के नजदीक नाकाबंदी (blockade) के दौरान सन्नी सोढ़ी पुत्र रवि सोढी निवासी मोहल्ला डोगरा हॉल मकान नंबर 169 जम्मू थाना पक्का डांगा (कच्ची छावनी) जम्मू को एक काले बैग के साथ गिरफ्तार किया गया। जिसकी तलाशी के दौरान 11050 नशीले कैप्सूल बरामद हुए।

पुलिस की ओर से एनडीपीएस एक्ट के तहत एक केस दर्ज कर लिया गया है। मानव कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस रिमांड हासिल कर गहराई से पूछताछ की जाएगी।