डरावने और रोमांच के साथ वापस आया स्त्री 2 का टीजर

0
9

बहुप्रतीक्षित स्त्री 2 (Stree 2) का टीजर आखिरकार इंटरनेट पर आ गया है। आने वाली फिल्म की इस छोटी सी झलक ने पहले ही प्रशंसकों के बीच काफी चर्चा बटोरी है। एक भयावह वापसी अमर कौशिक (Amar Kaushik) द्वारा निर्देशित, स्त्री 2 (Stree 2) का टीजर एक डरावने नोट पर शुरू होता है, जहां एक पौराणिक भूत अपने पुराने घर में भटक रहा है और शहर के हर हिस्से में डर पैदा कर रहा है, जो उसके सम्मान में एक मूर्ति स्थापित करके उसे नुकसान से सुरक्षित रखता था। अब हालांकि वे इस बात से डरे हुए हैं कि अगर उसने बदला लेने का फैसला किया तो वह क्या कर सकती है, लेकिन क्या यह वास्तव में उसकी वापसी है या इससे भी ज्यादा डरावना कुछ है?

जाने-पहचाने चेहरे और नए रहस्य टीजर में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के रहस्यमयी किरदार को वापस लाया गया है, साथ ही विक्की (Rajkummar Rao) भी है जो फिर से उसके लिए अपनी प्रेम भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर पाता है। एक विशेष रूप से दिलचस्प दृश्य में, श्रद्धा प्लीटेड बालों को झुलाती है, जिसे देखकर प्रशंसक अभी भी इसके महत्व का अंदाजा लगा रहे हैं। टीज़र में हमें पहली फ़िल्म के कुछ अन्य परिचित चेहरों जैसे पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी की भी झलक मिलती है जो अपनी भूमिकाओं को दोहराते हैं। छोटी लेकिन प्रभावशाली फुटेज में हॉरर और हास्य दोनों का वादा किया गया है जिसने इसे पहले सफल बनाया था।

मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स का निर्माण न केवल ‘स्त्री 2’ (Stree 2) 2018 की बॉक्स ऑफ़िस हिट का अनुवर्ती है, बल्कि यह लगातार विस्तारित हो रहे मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स का भाग पाँच भी है। निरेन भट्ट ने इस फिल्म को लिखा हैं और अमर कौशिक ने इसे निर्देशित किया हैं, जबकि दिनेश विजन और ज्योति देशपांडे अपनी-अपनी कंपनियों मैडॉक फ़िल्म्स और जियो स्टूडियोज़ के तहत इसका निर्माण किया गया हैं।

‘स्त्री 2’ में सभी सितारों को वापस लाने के अलावा एक दिलचस्प कहानी है; इसलिए यह एक बड़ा फिल्म अनुभव होने की उम्मीद है। यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है जैसे-जैसे दिन नजदीक आता जाएगा, सतर्क हो जाइए और स्त्री 2 के साथ सस्पेंस से भरी एक रोमांचक यात्रा के लिए तैयार हो जाइए, जो आपकी रीढ़ की हड्डी में सिहरन पैदा कर देगी।