प्रदेश के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह पहुंचे वाराणसी, जाने

पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने वाराणसी के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा है कि देश की जनता का आभार जताया जा रहा है कि उन्होंने तीसरी बार एनडीए की सरकार पर भरोसा जताया है।

0
14

वाराणसी: प्रदेश के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह पहुंचे वाराणसी प्रदेश के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने वाराणसी के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा है कि देश की जनता का आभार जताया जा रहा है कि उन्होंने तीसरी बार एनडीए की सरकार पर भरोसा जताया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में यहां की जनता का आभार व्यक्त करने के लिए आ रहे हैं । जिसमें वह किसानों को सौगात देने के साथ-सा द स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को भी सम्मानित करेंगे। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से और भारतीय जनता पार्टी से कोई मतभेद नहीं है दोनों एक दूसरे के पूरक हैं और हमेशा रहेंगे। राहुल गांधी के वायनाड सेट को छोड़ने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि यह उनका निर्णय है। इसके बारे में वही बता सकते हैं। भारतीय जनता पार्टी समाज के हर वर्गों का ध्यान रखती है इसलिए जनता का भरोसा भी भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ एनडीए सरकार पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here