इंदौर में फरहान अख्तर के कांसर्ट में मची भगदड़

इंदौर में धूल भरी आंधी से फरहान अख्तर का गिरा मंच

0
45
Farhan-Akhtar

इंदौर में एक कॉलेज उत्सव में अभिनेता-फिल्म निर्माता-गायक फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के आगामी लाइव प्रदर्शन के लिए एक मंच बनाया गया था। साइट से कई वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि फरहान इस हफ्ते कॉलेज फेस्टिवल में परफॉर्म करने वाले थे। इंदौर के सुशीला देवी बंसल कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट ने 21 मार्च को उनके प्रदर्शन को बढ़ावा देने वाला एक लेख पोस्ट किया था। बीजीआई टाइमलैप्स फेस्टिवल 5 अप्रैल को इंदौर और 6 अप्रैल को भोपाल में आयोजित करने की योजना थी।

वायरल वीडियो पर वापस आते हैं तो वीडियो में हवा के तेज झोंके की वजह से लाइटिंग और दूसरे उपकरण गिरते दिख रहे हैं। ऊंचा मंच गिर गया, और मचान का एक टुकड़ा भी विश्वविद्यालय की इमारत से टकराया। वीडियो में, लोगों के एक समूह को हताहतों की जांच करने के लिए टूटे हुए प्लेटफॉर्म की ओर भागते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में एक आदमी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “भाई किसी को लगा नहीं है ना?” फरहान के प्रशंसकों और शुभचिंतकों के एक वर्ग द्वारा फरहान (Farhan Akhtar) के शो में की गयी कमियों और लापरवाहियों के लिये शो के आयोजकों को दोषी ठहराया जा रहा है।

49 वर्षीय अभिनेता-फिल्म निर्माता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) को आखिरी बार तूफ़ान फिल्म में देखा गया था। वह जल्द ही एक आगामी बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ के लिए निर्देशक बनेंगे। फिल्म के लिए लोकेशन की तलाश कुछ हफ्ते पहले शुरू हुई थी। प्रियंका चोपड़ा जोनास, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट अभिनीत, यह ज़ोया अख्तर, फरहान अख्तर और रीमा कागती द्वारा लिखी गई है। यह फिल्म रीमा कागती, जोया अख्तर, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित की गयी है।