SRH vs DC, IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 रनों से हराया

0
47
SRH vs DC

SRH vs DC, IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में आईपीएल 2023 के मैच 34 में सनराइजर्स हैदराबाद को सात रनों से हरा दिया। डीसी के कप्तान वार्नर ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का विकल्प चुना। दिल्ली ने आईपीएल के 16 सीजन के इतिहास में पहली बार 150 से कम का टारगेट डिफेंड किया है। यह दिल्ली की हैदराबाद पर लगातार पांचवीं जीत रही।

दिल्ली कैपिटल्स की पारी

पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने 20 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 144 रन बनाए। दिल्ली के लिए मनीष पांडे ने 34 रनों की पारी खेली। अक्षर पटेल ने भी 34 रन बनाये। SRH के लिए वाशिंगटन सुंदर अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे और उन्होंने तीन विकेट लिए और भुवनेश्वर कुमार ने दो शिकार किए।

सनराइजर्स हैदराबाद की पारी

145 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 137/6 रन पर ही सिमट गयी। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मयंक अग्रवाल ने 49 रनों की अच्छी पारी खेली। हेनरिच क्लासेन ने 19 गेंदों में 31 रन की पारी खेली। इस बीच, डीसी के लिए अक्षर पटेल और एनरिच नार्जे ने दो-दो विकेट लिए। अक्षर पटेल को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

SRH vs DC प्लेइंग इलेवन

SRH प्लेइंग इलेवन: अभिषेक शर्मा, हैरी ब्रूक, एडेन मार्कराम (c), मयंक अग्रवाल, हेनरिक क्लासेन (w), मार्को जानसन, वाशिंगटन सुंदर, मयंक मारकंडे, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक।

DC प्लेइंग इलेवन: डेविड वार्नर (c), फिलिप सॉल्ट (w), मिशेल मार्श, मनीष पांडे, सरफराज खान, अक्षर पटेल, अमन हकीम खान, रिपल पटेल, एनरिक नार्जे, कुलदीप यादव, इशांत शर्मा।