चेन्नई में केकेआर के खिलाफ आईपीएल 2024 फाइनल से पहले एसआरएच ने लिया बड़ा फैसला

0
12

SRH Vs KKR: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल 2024 मैच से पहले शनिवार को अपना अभ्यास सत्र रद्द करने का फैसला किया। एक रिपोर्ट के अनुसार, सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल 2024 मैच से पहले शनिवार को अपना अभ्यास सत्र रद्द करने का फैसला किया।

SRH ने क्वालीफायर 2 में राजस्थान रॉयल्स को बड़े अंतर से हराकर रविवार को चेपक स्टेडियम (Chepauk Stadium) में KKR के खिलाफ फाइनल मुकाबले में अपनी जगह पक्की की। SRH ने शुक्रवार को अपना आखिरी मैच खेलने के बाद आराम का दिन चुना और वे सीधे फाइनल मुकाबले में खेलेंगे। चेन्नई में उच्च तापमान और आर्द्रता का अनुभव होने के कारण, खिलाड़ियों को फिट रखने के लिए यह निर्णय लिया गया।

दूसरी ओर, केकेआर ने आखिरी बार मंगलवार को क्वालीफायर 1 में सनराइजर्स हैदराबाद को हराया था और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की अगुवाई वाली टीम ने फाइनल से पहले लंबा ब्रेक लिया था। केकेआर ने शुक्रवार को अभ्यास सत्र आयोजित किया और शनिवार को शाम 6 बजे से 9 बजे के बीच एक और नेट सत्र आयोजित करने की उम्मीद है। गुजरात टाइटन्स और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ केकेआर के पिछले दो लीग मैच बारिश के कारण रद्द हो गए थे और मैच अभ्यास की कमी उनके अभ्यास सत्रों के पीछे एक प्रमुख कारण हो सकती है।

इस बीच, पैट कमिंस (Pat Cummins) ने आईपीएल 2024 क्वालीफायर 2 में आरआर पर एसआरएच की बड़ी जीत के बारे में खुलकर बात की।

कमिंस ने कहा, “लड़के पूरे सीजन में शानदार रहे हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं कि टीम में एक शानदार जोश है और सीजन की शुरुआत में फाइनल हमारा लक्ष्य था और हमने इसे हासिल किया। हम जानते थे कि हमारी ताकत हमारी बल्लेबाजी है और हम इस टीम में मौजूद अनुभव को कम नहीं आंकेंगे, भुवी, नट्टू और उनादकट का होना एक सपने जैसा है, इससे मेरा काम आसान हो जाता है। [शाहबाज को प्रभावशाली खिलाड़ी के रूप में लाने का फैसला किसके द्वारा किया गया] डैन विटोरी, बाएं हाथ के ऑर्थोडॉक्स और चाहते थे कि जितने संभव हो उतने बाएं हाथ के ऑर्थोडॉक्स हों।”

उन्होंने कहा, “[अभिषेक की गेंदबाजी पर] यह आश्चर्यजनक था, हमने दाएं हाथ के दो बल्लेबाजों के साथ उनसे एक विकेट लेने की कोशिश की और उन्होंने शानदार गेंदबाजी की और उन दोनों ने बीच के ओवरों में अपनी गेंदबाजी से मैच जीत लिया। 170 रन का पीछा करना मुश्किल था और अगर हमें कुछ विकेट मिल जाते तो हम जानते कि हमारे पास मौका है। मैं कभी भी पिच और परिस्थितियों के बारे में सोचने का दिखावा नहीं करूंगा, हर हफ्ते अलग-अलग होता है। यह पूरी फ्रेंचाइजी के लिए है, शायद उनमें से 60 या 70 ने अपना दिल और आत्मा इसमें लगा दी है और उम्मीद है कि एक और बचा होगा।”