हैदराबाद के भ्रामराम्बा थिएटर में भगवान हनुमान की आरक्षित सीट पर बैठने पर दर्शक पर हुआ हमला

फिल्म थियेटर्स में आरक्षित सीट को केसरिया कपड़े, फलों और यहां तक कि भगवान हनुमान की मूर्ति से सजाया गया था।

0
23
Bhramaramba Theater

Bhramaramba Theater: जैसे ही कल आदिपुरुष बड़े पर्दे पर रिलीज हुई, थिएटर मालिकों ने फिल्म निर्माता ओम राउत के अनुरोध को पूरा किया कि जहां भी फिल्म दिखाई जा रही है, वहां भगवान हनुमान के लिए एक सीट आरक्षित रखी जाए। फिल्म देखने वालों ने देखा कि आरक्षित सीट को केसरिया कपड़े, फलों और यहां तक कि भगवान हनुमान की मूर्ति से सजाया गया था।

जैसे-जैसे दुनिया भर के सिनेमाघरों में बड़ी संख्या में प्रशंसकों की संख्या बढ़ रही थी, ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें दावा किया गया कि भगवान हनुमान के लिए आरक्षित सीट पर बैठने के लिए एक व्यक्ति पर हमला किया गया था।

एक ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि यह घटना तेलंगाना के हैदराबाद में भ्रमरंबा थिएटर (Bhramaramba Theater) की है।

तिरुपति में फिल्म के एक ट्रेलर कार्यक्रम के दौरान, निर्देशक ओम राउत ने फिल्म के निर्माताओं से भगवान हनुमान के सम्मान में, जहां भी फिल्म चल रही है, हर थिएटर में एक सीट खाली रखने का अनुरोध किया। उनका दृढ़ विश्वास है कि जब भी हिंदू महाकाव्य रामायण का पाठ किया जाता है या ग्रह पर दिखाया जाता है तो भगवान हनुमान मौजूद होते हैं।

आदिपुरुष, हिंदू महाकाव्य रामायण पर आधारित एक भारतीय महाकाव्य पौराणिक फिल्म है, जिसे एक साथ हिंदी और तेलुगु भाषाओं में शूट किया गया है। इसमें प्रभास, कृति सनोन, देवदत्त नाग, सैफ अली खान और सनी सिंह हैं।

आदिपुरुष का निर्माण टी-सीरीज, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर, प्रमोद और यूवी क्रिएशंस के वामसी द्वारा किया गया है।