सौरव गांगुली, “भारत बहुत मजबूत टीम है।”

सौरव गांगुली ने कहा कि वेस्टइंडीज में स्पिनर अहम भूमिका निभाएंगे।

0
20

भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने 3 मई को टी20 विश्व कप के लिए जाने वाली भारतीय टीम को मजबूत टीम करार दिया।

2 से 29 जून तक संयुक्त राज्य अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले प्रतिष्ठित आयोजन के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का आकलन करते हुए गांगुली ने यहां उद्घाटन बंगाल प्रो टी20 लीग के ट्रॉफी अनावरण कार्यक्रम के मौके पर कहा, गांगुली ने कहा कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम मैच विजेताओं से भरी हुई है। “वे बहुत मजबूत टीम हैं। सभी 15 चुने जाने के लिए काफी अच्छे थे।”

“वे सभी मैच विजेता हैं – (विराट) कोहली, रोहित (शर्मा), (ऋषभ) पंत, संजू सैमसन, मैं संजू सैमसन, (शिवम) दुबे को देखकर बहुत खुश हूं। वे बहुत मजबूत टीम हैं।”

भारत अपने ग्रुप मैच आयरलैंड, पाकिस्तान, अमेरिका और कनाडा के खिलाफ अमेरिका में खेलेगा। सुपर आठ चरण से आगे के मैच वेस्टइंडीज में खेले जाएंगे।

गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा कि वेस्टइंडीज में स्पिनर अहम भूमिका निभाएंगे। “वे वेस्ट इंडीज में खेल रहे हैं, जहां पिचें स्पिन होंगी और धीमी होंगी और निचले और बड़े मैदान रहेंगे। स्पिनर महत्वपूर्ण होंगे।”

गांगुली (Sourav Ganguly) को फिनिशर रिंकू सिंह से पहले एक अतिरिक्त स्पिनर चुनने में तर्क नजर आया। “वे दूसरे स्पिनर के साथ जाना चाहते थे। उन्हें जगह नहीं मिली है, लेकिन रिंकू के लिए यह सिर्फ शुरुआत है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए टीमों के बीच कड़ी दौड़ के बारे में, गांगुली, जो दिल्ली कैपिटल्स के टीम निदेशक हैं, ने कहा, “हर कोई एक ही नाव पर है।”